Breaking News
Home / टेली मसाला / Mehek: शौर्य-महक की शादी से पहले, खुला शौर्य का भयानक राज़
mehek

Mehek: शौर्य-महक की शादी से पहले, खुला शौर्य का भयानक राज़

ज़ी टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरीयल ज़िंदगी की महक मे शो के मेन लीड़ शौर्य और महक के करीब आते हैं शुरू हो चुके हैं खुब सारे ड्रामे। देख ही पा रहे होंगे आप सभी की किस तरहा से पहले तो इन दोनो के बीच बना हुआ था खुब सारा romance, दोनो के बीच आप सभी को हमेशा से ही दिखाया गया खुब सारा प्यार, लेकिन ये प्यार तो बत कुछ ही देर का निकला।

एक बार फिर से शौर्य ने महक के साथ करग दिया हैं कुछ की महक पूरी तरहा से टूट गई हैं। महक ने तो किया था शौर्य के लिए कुछ अच्छा लेकिन शौर्य को वो इतना बुरी लगी की सभी के सामने शौर्य ने महक के साथ कर दि बतीमीज़ी और वो गई सराम बेईज्जत।

दरअसल इस शो के आज के एपिसोड मे आपको ये दिखाया जाने वाला हैं की महक शौर्य के बर्थडे को celebrate करेगी, वो सजाएगी घर को और वो बुलाऐगी सभी को वो देगी शौर्य को surprise लेकिन शौर्य को नही पंसद आगा ये सब शौर्य महक के लाऐ birthday cake को फेक देगा, और साथ वो महक को गुस्से मे खुब झड़ भी देगा, भई इससे तो ये ही सामने आता हैं की शौर्य के जन्म से या फिर उसके बच्चपन से जोड़ा कोई ना कोई तो राज़ हैं जो उसके birthday पर उसका गुस्सा दिला गई, और उसने ले लिया भयानक रूप।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …