Home / विदेश / 10 लड़कियों ने 1 लड़के के साथ किया दुष्कर्म
men

10 लड़कियों ने 1 लड़के के साथ किया दुष्कर्म

ऑस्ट्रेलिया आए दिन देश विदेश से ऐसी घटनाए सामने आती है जो लड़कियों के साथ हुए दुष्कर्म से जुड़ी होती है। जिस समस्या को जड़ से मिटाने की मांग अक्सर की जाती है। जिसपर चर्ता अक्सर होती रहती है। आखिर क्या  है ऐसी वजह जो लड़कियों के प्रति एक इन्सान को हैवान बनने पर मजबूर कर देती है। आखिर पल भर में हमारे बीच ही रहने वाले इन्सान के अंदर वो हैवानियत कैसे जाग उठत है जो अपना आपा इस हद तक खो बैठता है कि एक लड़की की इज्ज़त का ख्याल किए बगैर उसे अपनी दरिंदगी का शिकार बना देता है।

अब इस बीच एक और नई समस्या निकलकर सामने आ रही है वो है महिलाओं के साथ साथ अब पूरूषों की सुरक्षा से जुड़ी दरअसल हाल ही में एक ऐसी खबर आई थी कि 4 महिलाओं ने एक युवक के साथ ज़बरदस्ती संबंध बनाकर उसकी ज़िन्दगी बर्बाद करने की कोशिश की लेकिन इससे भी दर्दनाक घटना इस बार ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न शहर से निलकर एक अखबार के ज़रिए लोगो तक पहुंच आई है। जिसमें लड़के के साथ हुए दरिंदगी को अन्जाम देने वाली एक या दो नहीं बल्कि 10 लड़कियों के नाम दर्ज है।

जी हां खबर आई है कि हमेशा की तरह वो लड़का एक रास्ते से गुजर रहा था उस दिन उन लड़कियों ने पूरी तैयारी के साथ विरान रास्ता देखते ही लड़के के गर्दन पर चाकू रखकर उसका अपहरण कर लिया और फिर उसके साथ ज़बरन दुष्कर्म भी किया सभी लड़कियो नें, हालाकि लड़का वहां उनके कैद से बाहर तो निकलने में कामयाब हो गया, लेकिन पुलिस तक अपने साथ हुई घटना की जानकारी देने के बाद अब भी वो उन ल़ड़कियो को सज़ा दिलाने में नाकाम है। जिनकी तलाश अब भी जारी है।

Check Also

north korea

नार्थ कोरिया में जनता की आजादी पर प्रतिबंध

नयी दिल्ली। खुशनसीब हैं हम लोग कि भारत जैसे देश में  रहने का सौभाग्य मिला …