Breaking News
Home / देश / मेट्रो कैश एंड कैरी इंडिया ने गाजियाबाद में अपना पहला मेट्रो होलसेल स्टोर खोला
DSC_9226

मेट्रो कैश एंड कैरी इंडिया ने गाजियाबाद में अपना पहला मेट्रो होलसेल स्टोर खोला

  नयी दिल्ली। भारत के सबसे बड़े संगठित थोक विक्रेता और खाद्य विशेषज्ञ मेट्रो कैश एंड कैरी ने आज एनएच24 हापुड़ हाईवे पर एसएसजीटी रोड पर अपना पहला मेट्रो होलसेल डिस्ट्रीब्यूशन सेंटर (स्टोर) लॉन्च किया है। यह दिल्ली एनसीआर में मेट्रो का तीसरा स्टोर है। नये स्टोर का उद्घाटन मेट्रो कैश एंड कैरी के एमडी एवं सीईओ श्री अरविंद मेदिरत्ता, स्थानीय पदाधिकारियों और प्रमुख आपूर्तिकर्ता साझीदारों द्वारा किया गया।

यूपी के प्रवेशद्वार-गाजियाबाद में स्थित यह नया स्टोर भारत में मेट्रो का 27वां और उत्तर प्रदेश में तीसरा होलसेल स्टोर है। 39,000 वर्गफीट में फैला यह नया स्टोर ग्राहकों की सुविधा के लिये विशाल पार्किंग क्षेत्र (लगभग 100 कार और 100 दुपहिया) की पेशकश करता है। यह स्टोर शहर में 37,500 पंजीकृत ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करेगा, इनमें 11000 व्यापारी एवं किराना, होटल एवं रेस्त्रां मालिक, कैटेरर्स (होरेका); सर्विसेज, कंपनी एवं ऑफिसेज (एससीओ) और स्वरोजगार पेशेवर शामिल हैं। गाजियाबाद शहर के अलावा, यह स्टोर नोएडा, ग्रेटर नोएडा, हापुड़, बुलंदशहर, पिलखुआ, आदि जैसे पड़ोसी बाजारों के ग्राहकों को भी लाभ पहुंचायेगा।

देश में स्थायी विस्तार के लिये कंपनी की प्रतिबद्धता को दोहराते हुए मेट्रो कैश एंड कैरी के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री अरविंद मेदिरत्ता ने कहा, ‘‘गाजियाबाद स्टोर दिल्ली एनसीआर में हमारा तीसरा होलसेल स्टोर है और यह हमारे पोर्टफोलियो में एक महत्वपूर्ण संकलन है क्योंकि इससे उत्तर भारत में हमारी उपस्थिति सुदृढ़ होगी। फूड एवं नॉन फूड दोनों में 6000 से अधिक उत्पादों के साथ, हम शुरू में शहर के 37,500 पंजीकृत ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करेंगे।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …