Breaking News
Home / देश / रेलवे स्टेशन पर गंदी हरकत करते हुए अधेड़ फेसबुक पर लाइव दिखा
bengal-man-masturbates

रेलवे स्टेशन पर गंदी हरकत करते हुए अधेड़ फेसबुक पर लाइव दिखा

नयी दिल्ली। पश्चिम बंगाल में एक रेलवे स्टेशन पर चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स प्लेटफॉर्म पर सरेआम मास्टरबेट कर रहा था। इस दौरान ट्रेन में बैठी एक महिला ने शख्स की गंदी हरकत को फेसबुक पर लाइव कर दिया। बताया जा रहा है कि बंडेल स्टेशन पर ट्रेन चलने ही वाली थी कि शख्स ने महिला कोच के ठीक सामने मास्टरबेट करना शुरू कर दिया। हालांकि जबतक रेलवे के कर्मचारी इस घटना का संज्ञान लेते तबतक शख्स वहां से भाग चुका था। घटना रविवार को दोपहर करीब सवा एक बजे की है. जब एक लोकल ट्रेन बंडेल स्टेशन पर पहुंची तो करीब 50 साल का अधेड़ शख्स महिलाओं को गंदे इशारे करने लगा। हालांकि महिलाओं ने इसका विरोध नहीं किया क्योंकि ट्रेन चलने ही वाली थी, लेकिन एक 20 वर्षीय महिला ने इस गंदी हरकत के खिलाफ आवाज उठाने का निर्णय लिया। उसने अपना मोबाइल निकाला और फेसबुक पर पूरी घटना का लाइव करना शुरू कर दिया।

फेसबुक पर लाइव के दौरान महिला कह रही है कि, ‘इन दिनों सभी को सबूत चाहिये होता है. इसलिये मैंने घटना का फेसबुक लाइव करने का निर्णय लिया. वह जो चाहता है उसे करने दिया जाए’। महिला के इस साहसिक कदम से कोच में सवार अन्य महिलाओं को भी बल मिला और उन्होंने भी शख्स की गंदी हरकत के खिलाफ प्रोटेस्ट करना शुरू कर दिया। फिर कुछ महिलाओं ने रेलवे स्टाफ को घटना के बारे में सूचित किया।

बंडेल स्टेशन के रेलवे पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि शख्स ट्रेन पर बैठकर भाग गया. ऐसा लग रहा है कि वह दिमागी रूप से ठीक नहीं था। हमनें घटना की सूचना बर्दवान जीआरपी को दे दी है। लेकिन अभी तक शख्स का कोई पता नहीं चल पाया है। आपको बता दें कि इससे पहले कोलकाता में बस में एक शख्स को मास्टरबेट करते हुए पकड़ा गया था। बाद में जब एक महिला ने फेसबुक पर इस घटना का वीडियो शेयर किया और कोलकाता पुलिस से फेसबुक पेज पर संपर्क किया तो गंदी हरकत करने वाला शख्स पकड़ा गया था। वह पेशे से अखबार वितरक था। पुलिस ने उसे ‘बीमार मानसिकता’ वाला आदमी बताया था।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

physical-abuse

सीनियर एडवोकेट ने चैंबर में महिला वकील को पीटा, जबरन पिलाई शराब और किया रेप

नई दिल्ली। साकेत डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के चैंबर नंबर 247 में महिला एडवोकेट (32) को जबरन …