Breaking News
Home / देश / केजरीवाल ने किया बर्खास्त, मंत्री लापता
delhi

केजरीवाल ने किया बर्खास्त, मंत्री लापता

नईदिल्ली: आम आदमी पार्टी नेता संदीप कुमार की सीडी सामने आई हैं। जिसके बाद संदीप कुमार को मंत्री पद से हटा दिया गया हैं। बता दे एक टीवी समाचार चैनल के खुलासे के बाद यह सीडी सामने आई हैं। आरोप दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पर भी लग रहे हैं कि सीडी केजरीवाल के पास 15 दिनों से थी लेकिन उन्होंने इस घटना पर कोई कारवाई नही की।

टीवी चैनल के जरिए किए गए खुलासे के बाद लोग सवाल उठा रहे हैं कि जब केजरीवाल के पास सीडी थी तो किसका इंतजार कर रहे थे। सेक्स रैकेट में फंसे आप के मंत्री संदीप कुमार पर आरोप लगने के बाद से गायब हैं।

आप नें सीडी वाले आरोपो को खारिज कर कहा कि हमारे पास कोई सीडी नही थीं। बता दे संदीप कुमार पर लगे आरोपो को लेकर जल्द ही केजरीवाल सरकार बयान देते नजर आएगी। संदीप कुमार पर आरोप लगने के बाद केजरीवाल ने ट्वीटर के जरिए उन्हें बर्खास्त कर दिया।

सेक्स रैकेट की घटना के बाद से विपक्ष केजरीवाल से इस्तीफे की मांग कर रही हैं। बीजेपी नें कहा कि पिछले कुछ महीनों में केजरीवाल सरकार के तीन मंत्रियों को निकाला गया हैं। आप सरकार में गड़बड़ी चल रही हैं ऐसे में केजरीवाल को इस्तीफा देना पड़ेगा साथ ही काग्रेंस ने भी इस्तीफे की मांग की।

Next9News

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …