Breaking News
Home / मनोरंजन / कृष्ण भगवान के इस मंदिर में होता है अद्भुत चमत्कार, हैरान हैं लोग
krishan

कृष्ण भगवान के इस मंदिर में होता है अद्भुत चमत्कार, हैरान हैं लोग

श्री कृष्ण का एक चमत्कारी मंदिर द्वारिका से 350 किमी दूर गिर के जगंलों में बना हुआ है बता दें कि इस मंदिर को तुलसी श्याम के नाम से भी जाना जाता है। इस मंदिर में चमत्कार ऐसा होता है कि मंदिर में पत्थर से घंटी बजाने जैसी अवाजें आती है और यहां पर हर चीज नीचे जाने की बजाय ऊपर की ओर जाने लगती है।

आपको जानकर भले ही हैरानी हो लेकिन यहां पर कार भी ढ़लान पर अपने आप ही ऊपर की ओर बढऩे लग जाती है। चलिए हम भी आपको अपनी इस रिपोर्ट में बताते हैं कि ये भगवान की लीला है या फिर इसके पीछे छिपी है कोई साइंस, वहीं मंदिर में जाने वाले रास्ते में एक रहस्यमयी पत्थर भी देखने को मिलता है। जो दिखने में तो एक सामान्य पत्थर की तरह की दिखाई पड़ता है लेकिन जब इसे किसी दूसरे पत्थर के साथ सजाया जाता है तो उससे आवाजें लगाने लगती है जैसे कि मंदिर में बजने वाली कोई घंटी हो।

वहीं यहां के लोगों का ये भी कहना है कि एक बार भगवान शाम के समय घूमने के लिए और उसी वक्त आरती भी होने लगी ऐसे में भगवान ने नजदीक एक पत्थर को ऐसा बना दिया, जिसमें घंटी की तरह ही आवाजें आती हों। रिपोर्ट की मानें तो वैज्ञानिकों ने इसे लेकर ये दावा किया था कि इस पत्थर में धात्विक तत्वों की मात्रा ज्यादा है। यही वजह है कि मंदिर से घंटी की आवाजें आती है। रिपोर्ट में तो ये भी बताया गया है कि भगवान श्री कृष्ण के इस मंदिर में गुरुत्वाकर्षण के कोई नियम काम नहीं करता। फिर चाहे वो पत्थर हो या कार, हर चीज मैग्नेट की तरह भगवान कृष्ण के मंदिर की और आकर्षित हो आती है। इस चमत्कार को देखकर वैज्ञानिकों की ओर से ये तर्क भी दिया गया है कि दुनिया में एंटी-ग्रेविटी नाम की कोई चीज है ही नहीं।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …