Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / मोहब्बतें:  जानें शगुन की जिदंगी के बारे में

मोहब्बतें:  जानें शगुन की जिदंगी के बारे में

स्टार प्लस का सीरियल ये है मोहब्ब्तें मे शगुन का किरदार निभाने वाली एकट्रेस अनिता हसनंदानी को तो आप जानते ही है जो अपने निगेटिग रोल से दर्शको को खूब भा रही हैं बता  दें कि इस सीरियल मे करण पटेल यानि की रमन और दिव्यांका त्रिपाठी यानि की इशिता लीड रोल मे हैं।

बता दें कि इस सीरियल मे अनीता की एक अलग ही पहचान है, आज हम आपको अपनी इस रिपोर्ट मे अनीता के लाइफ के कुछ फेक्ट के बारे मे बताने जा रहे है।

जानकारी दे दें कि अनीता ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिग से की थी, इसके बाद से ही  टीवी मे अपनी पहचान बनाई। अनीता ने टीवी इडस्ट्री मे कदम सीरियल कभी सौतन कभी सहेली से की थी। इस सीरियल मे अनीता के किरदार को काफी पसंद किया गया था। साथ ही अनिता के बारे मे बता दें कि उन्होने साल 2003 मे अनुराग बसु की फिल्म कुछ तो है से डेब्यु किया थी। जिसमे वो तुषार कपूर और ईशा देओल के साथ नजर आई थी। वैसे तो ये मूवी सफल साबित नही हुई लेकिन इसमे इनके रोल को दर्शको ने काफी पसंद किया था, इतना ही नही वो बालीवड मूवी कृष्णा कोटेज, ये दिल आदि मूवी मे भी नजर आ चुकी है।

इतना ही नही वो कई सारे विज्ञापनो मे भी दिख चुकी है, साथ ही अनीता के बारे मे बताते चले कि उनका प्रोडयूसर एकता कपूर के साथ बान्डिग काफी अच्छी है, इसलिए वो अकसर एकता कपूर के सीरियल्स मे ही नजर आती है। अनीता के बारे मे एक और बात बता दें उनकी शादी रोहित रेड्डी से हो चुकी है अनीता अपने पति के साथ ऑनलाइन हेग बैग भी डिजाइन करतीं है।

 

 

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …