Breaking News
Home / देश / आरएसएस की स्थापना दिवस में मोहन भागवत ने की पीएम मोदी की तारीफ
mohan-bhagwat6

आरएसएस की स्थापना दिवस में मोहन भागवत ने की पीएम मोदी की तारीफ

नई दिल्ली : राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के स्थापना दिवस के मौके पर संघ प्रमुख मोहन भागवत ने प्रधानमंत्री मोदी की जमकर तारीफ की। स्थापना दिवस के मौके पर मोहन भागवत ने केंद्र सरकार को यशस्वी बताया। इसके बाद सेना की तारीफ करते हुए मोहन भागवत ने कहा कि, पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर हमारा हैं। कार्रवाई के दौरान भी इन शब्दों जैसी शक्ति होनी चाहिए। हम अपनी सेना की तरफ से दिखाए गए शौर्य से बेहद खुश हैं।

इसे भी पढ़े : सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पीएम मोदी की कैबिनेट बैठक

स्थापना दिवस के मौके पर मोहन भागवत गौरक्षको का बचाव करते हुए कहते हैं कि गौरक्षक कानून के तहत ही काम करते हैं। मोहन भागवत ने आयोजित कार्यक्रम में कहा कि, गौरक्षक कानून के मुताबिक काम करते हैं और जो लोग कानून का उल्लंघन करते हैं उन्हें गौरक्षकों से नही जोड़ना चाहिए।

मोहन भागवत ने स्थापना दिवस के मौके में पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग कश्मीर में अलगांववादी ताकतों को बढ़ावा दे रहे हैं इसके बाद भागवत ने सेना के शौर्य को सराहा और मुहतोड़ जवाब देने के लिए बधाईया दी।

इसे भी पढ़े : सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर नवाज शरीफ के दिए बयान पर पीएम मोदी का पलटवार

भागवत आगे कहते हैं कि विश्व में कुछ ऐसी ताकते भी हैं जो भारत आगे नही बढ़ने देना चाहती हैं औऱ यहा कुछ ऐसे लोग भी हैं, जो अपने स्वार्थ के लिए ऐसे लोगों का साथ दे रहे हैं। इसके बाद भागवत कहते हैं कि हम लोगों को अपने आपको ऐसा बनाना पड़ेगा जिससे स्वार्थी लोग इसका फायदा ना उठा सके।

भागवत ने केंद्र से कहा कि कुछ लोग सरकार के ध्यान देना होगा, कुछ लोग उपद्रव फैलाकर उसे गौरक्षकों से जोड़ रहे हैं। जबकि गौरक्षक कानून के मुताबिक काम करते हैं।

Next9News

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …