Breaking News
Home / टेली मसाला / mohbattein: आदी की असली माँ का खुला राज़, फूट-फूटकर रोई इशिता
mohbattein 1

mohbattein: आदी की असली माँ का खुला राज़, फूट-फूटकर रोई इशिता

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट हो रहे सीरियल ये है मोहब्बतें के अगर आप डेलि व्यूअर है तो हम आपको अब इस शो के रिसेंट टेलिकास्ट हुए एपिसोड का अपडेट देने जा रहे है।

शो के बीते कल टेलिकास्ट हुए एपिसोड में दिखाया गया कि इशिता रमन परेशान हैं, क्योंकि उनके लाडले बेटे आदी का बिहेवियर दिन प्रतिदिन बदलता ही जा रहा है। आदी का अपने काम को लेकर यूँ पोजेसिव बर्ताव देखकर रमन नाराज़ है, क्योकि वो रमन की कोई बात नहीं मान रहा।

तो  वही इशिता आदी को लेने उसके ऑफिस पहुँचती है, और बिना परमिशन के सीधा अंदर चली जाती है, जहाँ बिजनेस की डील के लिए बाहर से लोग आए हुए हैं। बिना आस पास मौजूद लोगो को देखकर इशी माँ  सीधा कह देती है कि फोन तो उठा लिया करो आदी। आदी सबके सामने इंबैरेस हो जाता है। तभी सामने बैठा आदमी कहता है कि यह इशिता भल्ला है और तुम्हारी मां है इसने ही मेरी बेटी को ड्रग्स के केस में फंसाया था।

इशिता कहती है कि आदी अपने डिसीजन ठीक से लो तुम ऐसे लोगों के साथ डील करने जा रहे हो जिनके बच्चे ड्रग्स डील करते हैं। वो आदमी भड़क जाता है आदी इस दौरान नाराज हो जाता है। तभी वह आदमी कहता है कि ये तुम्हारी सौतेली मां है ना। आदी इस दौरान उस आदमी को कुछ नहीं कहता जिसे देखकर इशिता बहुत हर्ट हो जाती है।

इशिता रोते हुए घर आती है। रमन उससे पूछता है कि क्या हुआ। इशिता उसे रोते हुए सब कुछ बताती है। रमन का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। वह सारा गुस्सा आलिया पर उतार देता है। तभी वहां आदी आ जाता है। अब आदी और रमन के बीच घमासान शुरू हो जाता है। इसके बाद रमन और इशिता एक तरफ हो जाते हैं वहीं आदी और आलिया एक तरफ हो जाते हैं। आदी अपने पापा से इस कदर नाराज हो जाता है कि वह गुस्से में ये तक कह देता है कि वह अब अपना अलग बिजनेस स्टार्ट करेगा।

आज दादा जी का बर्थ-डे है, घर वालों ने रात के 12 बजे उन्हें विश करने का प्लान बनाया होता है। केक कटिंग का भी प्लान होता है लेकिन इस बीच इतना बड़ा सीन क्रिएट हो जाता है कि घर वालों का सारा मूड ही खराब हो जाता है। तभी रौशनी भल्ला हाउस पहुंचती है। इस दौरान वह सबका मूड ठीक करने की कोशिश करती है। वह रूही को भी चियरअप करती है और कहती है कि दादा जी को बुरा लगेगा अगर केक कटिंग नहीं की तो।

इधर, रमन इशिता के साथ हॉल में पहुंचता है वह देखता है कि आदी नाराज होने की वजह से सबके साथ खुशी में शामिल नहीं हुआ। इससे वह और नाराज हो जाता है। तभी वहां आदी और आलिया भी पहुंच जाते हैं। आदी इस दौरान अपने पापा रमन को सुनाता है कि कुछ लोगों ने उन्हें शामिल करना भी जरूरी नहीं समझा। तभी रमन वहां से नाराज हो कर चला जाता है। अब देखना ये दिलचस्प होने वाला है कि भल्ला हाउस में इस बिखरते हुए रिश्तो को इशिता कैसे संभालती है।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …