Breaking News
Home / टेली मसाला / mohbattein: पकड़ी गई आल्या, इशिता के सामने हुआ असली विलेन का पर्दाफाश
mohbattein

mohbattein: पकड़ी गई आल्या, इशिता के सामने हुआ असली विलेन का पर्दाफाश

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट हो रहे सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ का बीता टेलिकास्ट हुआ एपिसोड अगर आपसे हो गया है मिस, तो आप चिंता मत कीजिए क्योंकि हम यहाँ आपको बताने जा रहे है, बीते एपिसोड के अपडेट्स।

इशिता आल्या के जिस रिश्ते में कड़वाहट आती जा रही थी वो पूरी तरह से अब सुधर गया है, हुआ कुछ ऐसा कि इशिता की अम्मा आलिया को प्रसाद बनाने की ज़िम्मेवारी देती है, लेकिन आल्या से हो जाती है गड़बड़।

यहाँ प्रसाद बनाने की टैंशन और वहाँ पर जल जाती है आल्या से सब्जी, आल्या की फ्रैंड का फोन आता है, बात करते करते आल्या इतना खो जाती है कि सब्जी पर उसका ध्यान ही  नही जाता। अब सब्जी का ये हाल देखकर आल्या परेशान हो जाती है। इन सबमें अच्छा ये रहा कि आल्या की ये परेशानी ही इशिता और उसे एक बार फिर से करीब ले आई।

जब इशिता तो इन सबके बारें में पता चलता है तो इशिता आल्या को अच्छे से समझाती है। बताती है उसे कि आज भी वो उसकी अम्मा ही है, रिश्तो को इतना ना उलछाएं। इन दोनो के बीच नया रिश्ता भले ही जुड़ गया हो, लेकिन पुराना रिश्ता टूट नहीं है दोनों के बीच आज भी प्यारा रिश्ता है, और ये रिश्ता हमेशा से ही ऐसा रहेगा।

आल्या साथ ही इशिता को कहती है कि आज से अपनी सारी प्रॉबलम्स को उससे शेयर करेगी, फिर इशिता और तोषी जी मिलकर प्रसाद बनाती है और फिर एक हो जाता है पूरा भल्ला परिवार।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …