Breaking News
Home / टेली मसाला / MOHBATTEIN : दिव्यांका त्रिपाठी ने छोड़ा शो

MOHBATTEIN : दिव्यांका त्रिपाठी ने छोड़ा शो

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल ये है मोहब्बते में लीड इशिता की भूमिका में टीवीपूर की फेवरेट दिव्यांका त्रिपाठी ने इस शो को लगभग सालो से अपना प्यार दिया है। जो उनकी एक्टिंग के साथ बखूबी उभर कर पर्दे पर नज़र आता है इस शो में लेकिन इसी के साथ खबर ये भी आया है कि शो की इशिता अब अपना प्यार कही और ही लुटा रही है।

अरे भाई अब तक तो आप समझ ही गए होंगे कि हम बात कर रहे है। इसी चैनल पर जल्द ऑन एयर होने जा रहे फेंमस डान्स शो नच बलिए सिज़न 8 की जिसमें दिव्यांका अपने लविंग हसबेन्ड विवेक दहिया के साथ डान्स का जलवा दिखाएगी और इसे लेकर लगातार वो अपनी तस्वीरे फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती है, लेकिन इन सब के बीच शो की बात की जाए तो शो की इशिता यानी दिव्यांका से हटके कहानी किसी और ही मोड़ पर चली गई है।

वेल आपको बता दे कि शगुन के बाद अब कहानी शगुन की बेटी रूही की तरफ फोकस किया जा रहा है। जिसकी लड़ाई अपने ही भाई आदी से है। ऐसे मे देखना ये होगा कि इशिता की ये लाडली अपनी मां की परछाई यानी न्यू इशिता के रूप में किस तरह से फैन्स को एन्टरटेन करती है और लेती है। इस शो में न्य़ू लीड की जगह।

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …