Home / टेलीविजन गपशप / mohbattein: आलिया-शगुन हुए एक,लीप के बाद इस तरह खुलेगा आलिया का राज़
mohbattein 1

mohbattein: आलिया-शगुन हुए एक,लीप के बाद इस तरह खुलेगा आलिया का राज़

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल ये है मोहब्बतें में इन दिनो देखने को मिल रहा है हाई वोल्टेज ड्रामा। जैसा कि आप सब देख ही रहे होंगे फिलहाल घर में सब कुछ नॉर्मल हो गया है, सब कुछ ठीक चल रहा है।

ऐसे में अगर आपसे बीते कल का टेलिकास्ट हुआ एपिसोड मिस हो गया है तो आप चिंता मत कीजिए, क्योंकि हम ले आए है आपके लिए एपिसोड का पूरा अपडेट।

दिखाया गया शो के रिसेंट टेलिकास्ट हुए एपिसोड में कि इशिता और मेघना आपस में बात कर रहे होते है, और साथ ही डिनर की तैयारी भी। तो वही दूसरी तरफ इशिता की अम्मा और मम्मी जी, यानि कि  मधु और तोषी जी जवान होने के लिए अपने बाल कलर कर रहे हैं। दादी नानी को बताती है कि पहले उसके बाल ज्यादा काले होने की वजह से नकली लगते थे। लेकिन अब वह आशा पारेख लग रही है।

वही बजती है डोर की बेल, इशिता गेट खोलती है, और एक कोरियर रिसीव करती है, जिसपर लिखा है, मिसेज भल्ला, इसी वजह से वो पार्सन ये सोचकर आलिया को थमा देती है, कि आदी ने आलिया को गिफ्त भेजा होता।

आलिया गिफ्ट के रुप में खूबसुरत का नेकलेस पाकर काफी खुश हो जाती है, लेकिन सच तो ये है कि गिफ्ट दरअसल रमन ने इशिता के लिए भिजवाया है, जो अब आल्या के हाथ पहुँच गया है। नेकलेस पहनकर, तैयार होकर आलिया प्यारी प्यारी फोटोज़ आदी को भेजती है, और फिर वो आदी को कॉल करती है गिफ्ट के लिए थैंकयू बोलने के लिए।

जब वो आदी को कॉल करती है, तो आदी उसे फोन पर बताता है कि उसने कोई पार्सल नहीं भेजा और ना हीं उसे कोई गिफ्ट भेजा है। अब ये सोचने के बाद आलिया सोच में पड़ जाती है कि अगर ये नेकक्लेस उसे आदी ने नहीं दिया तो किसने दिया है। तभी वो इसे लेकर तो कन्फर्म हो जाती है कि ये गिफ्ट उसके लिए नही हो सकता ।

वेल बता दे आपको कि गोलमाल तो अभी शुरु हुए है, क्योंकि शो के आगामी एपिसोड में आप देखेंगे कि आलिया भल्ला हाउस में विलेन बनकर परिवार को तोड़ देगी। शो में लाया जाएगा लीप, और फिर लीप के बाद परिवार दो हिस्सो में बँटा हुआ नज़र आएगा।

Check Also

sunil grover

कपिल के बाद नशे की हालत मे पकड़े गए सुनील

जैसा कि आपको ये पता ही है कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े …