Breaking News
Home / टेलीविजन गपशप / mohbattein: शगुन-आल्या बनी विलेन, इशिता को इस तरह करेंगे बर्बाद
mohbattein

mohbattein: शगुन-आल्या बनी विलेन, इशिता को इस तरह करेंगे बर्बाद

सीरियल ये है मोहब्बतें के अगर आप डेलि  व्यूअर है तो देख रहे होंगे शुरु हो गया है सास बहु का ड्रामा यहाँ। इशिता जो कि अब आल्या की अम्मा ने उसकी सासु माँ बन गई है, इन दोनो को लेकर मेकर्स खूब सारे नए ट्विस्ट लेकर आ रहे है। जो कि हर एपिसोड को एटरटेनिंग बनाते है इस बात में कोई शक नही है, तो अगर आपसे शो का बीता कल टेलिकास्ट हुआ एपिसोड हो गया है मिस तो आप मत होइए उदास, क्योकि हम ले आए है आपके लिए रिसेंट टेलिकास्ट हुए एपिसोड का अपडेट।

कल के एपिसोड की शुरुआत होती है शगुन से जो कि आल्या से मिलने आती है, उससे पूछने आती है कि आखिर कैसे चल रही है आदी के साथ तुम्हारी ज़िंदगी आल्या बताती है शगुन को कि आज उसने आदी के लिए कपड़े सेलेक्ट किए, आदी के लिए लंच बनाकर ऑफिस भेजा, लेकिन जब वो शगुन को बताते है कि उसने आखिर लंच में क्या बनाया तो शगुन हो जाती है परेशान, शगुन बताती है आल्या को कि जो सब्जी तुमने बनाई है वो तो आदी को पसंद ही नही है।

तभी आल्या करती है आदी को वीडियो कॉल आदी से पूछती है कि खाना कैसा था। आदी बेचारा आल्या का दिल रखने के लिए कह देता है ये बात कि खाना बहुत अच्छा था, जिसपर वहाँ मौजूद शगुन कहती है कि आदी झूठ मत बोलो मैंने आल्या को बता दिया है कि तुम्हें खाने में क्या पसंद है तो वो आगे से इस बात का ख्याल रखेगी।

यहाँ तक तो सब कुछ ठीक रहा, लेकिन तभी आल्या की नज़र पड़ती है आदी के कपड़ो पर, आदी तो वो कपड़े पहनकर जाता है जो कि इशी माँ से सेलेक्ट किए और आल्या द्वारा चूज़ किए गए कपड़े हैंगर पर लटके हुए है, ये देखकर आल्या शगुन दोनो ही चिड़ जाती है। अब शगुन को इशिता को ताने मारने का एक भी मौका भला कहाँ छोड़ने वाली थी।

वो इशिता को कहती है कि आदी आल्या की ज़िंदगी में इंटरफेयर करना बंद करो। जिसके बाद इशिता आल्या को समझाते हुए कहती है कि हर चीज़ को अपनी शगुन मम्मा से शेयर करना बंद करो ये सुनकर तो आल्या का गुस्सा साँतवे आसमां पर ही पहुंच जाता है।

Check Also

shakti 1

Shakti: टूटा हरमन सौम्या का रिश्ता, किन्नर साया है असली Villain

Colours channel  पर telecast होने वाला शो shakti – astitve ke ehsaas ki के अगर …