Breaking News
Home / टेली मसाला / mohbattein: शगुन हुई  REPLACE, ये एक्ट्रैस बनेंगी NEW शगुन
mohbattein 1

mohbattein: शगुन हुई  REPLACE, ये एक्ट्रैस बनेंगी NEW शगुन

सीरियल ये है मोहब्बतें के अगर आप डेलि व्यूअर है तो देख ही रहे होंगे अब आखिरकार आदी और आल्या की शादी हो गई है, साथ ही रोशनी अपनी ज़िंदगी में अब आगे बढ़ने की तैयारी में है।

वेल अगर अब आप ये सोच रहे है कि सब कुछ ऑन ट्रैक है, तो आपको बता दे कि टीवीटाउन की दुनिया में सब कुछ ऑन ट्रैक ज्यादा देर तक भला रहता ही कहाँ है। तो हो जाइए तैयार ड्रामो का डबल डोज़ देखने के लिए, साथ ही इशिता की मुश्किलें बढ़ने के लिए।

शो के आगामी एपिसोड में आप देखेंगे कि आदि आल्या के हनीमून की हो रही होगी तैयारी, और वहँ दूसरी तरफ माँ बेटी का रिश्ता जो अब सास बहु के रिश्ते में बदल चुका है, उसे लेकर आने वाले खूब सारे ट्विस्ट।

होगा कुछ ऐसा कि रमन इशिता आदी को कहेंगे कि रुही ने जो प्रोजैक्ट शुरु किया है, उसे हैंडल करें, अब अगर आदी ऐसा करता है तो रुही आदी का रिश्ता यहाँ खराब होगा वहाँ आल्या ये सोचकर गुस्सा हो जाएगी कि इशिता रमन उसे आदी के साथ टाइम स्पैंड करने ही नही दे रहे।

मतलब अब शो में जो विलेन का ताज शगुन के सिर पर था। अब शगुन की जगह लेने वाली है आल्या पूरी तरह से। जी हाँ अब आलिया बनने वाली है शो की शातिर विलेन लेने वाली है शगुन की जगह होने वाला है विलेन के चेहरे का रिप्लेसमेंट शो में जिसे देखना होगा काफी ज्यादा दिलचस्प।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …