Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / मोहब्बतें: आल्या है असली विलेन,टूटी इशिता

मोहब्बतें: आल्या है असली विलेन,टूटी इशिता

सीरियल ये है मोहब्बतें के अगर आप है डेलि व्यूअर है तो जानते ही होंगे ये बात कि किस तरह से अब आदी और आल्या की लव स्टोरी को लेकर भी मेकर्स तरह तरह के ट्विस्ट और टर्न लाते जा रहे है लेकिन फिर भी दर्शको का रुझान शो के प्रति कही ना कही कम ही हो रहा है, जिसके बाद अब मेकर्स ने कर ली है तैयारी इशिता की मुश्किलें बढ़ाने का, क्योंकि इस शो में जब भी लीड इशिता की मुश्किलें बढ़ी है, शो के प्रति दर्शको का रुझान बढ़ा है और शो को अच्छी टीआरपी भी मिली है।

तो अब इशिता की मुश्किले बढ़ाने जा रहे है आल्या और आदी विलेन बनकर। जैसा कि आप सब जानते ही है, ये दोनो करते है एक दूजे से प्यार लेकिन फिर भी दोनों के बीच तीखी नोक झोक होती ही रहती है, और इन्ही सबको लेकर कभी इनका रिश्ता टूटता है, तो कभी जुड़ती है, ऐसे में दोनो ने कर लिया है शादी का फैसला, और ये फैसला ही आपको दिखाई देगा अपकमिंग एपिसोड में।

आगामी एपिसोड में आप देखेंगे कि इशिता के कानो तक पहुँचेगी ये बात कि ये दोनो शादी करने वाले है, परेशान हो जाएगी इशिता ये जानकर, क्योंकि इशिता चाहती है कि फिलहाल ये दोनो शादी के बारें में थोड़ा और सोच लें, लेकिन अब आल्या और आदी दोनो ही बन गए है विलेन, और बढ़ा रहे है इशिता रमन की मुश्किलें ।

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …