Breaking News
Home / विदेश / स्टॉक मार्केट में डूबा पैसा, तो 900 डिग्री सेल्सियस की भट्टी में कूदकर दी जान
Steel Factory

स्टॉक मार्केट में डूबा पैसा, तो 900 डिग्री सेल्सियस की भट्टी में कूदकर दी जान

अभिनव शाल्य

आपने शेयर मार्केट में बहुत सारे लोगों को करोड़पति बनते हुए जरूर देखा होगा उनकी करोड़पति बनने की कहानियां भी सुनी होंगी. लेकिन ऐसा हर किसी के साथ नहीं होता है. भारत के पड़ोसी देश चीन में एक हैरतअंगेज आत्महत्या का मामला सामने आया है. दरअसल एक स्टील फैक्ट्री में काम करने वाले मजदूर नहीं शेयर मार्केट में पैसे कमाने की वजह से आत्महत्या कर ली.

ये भी पढ़ें

Crime: बिजनौर में चोरी के पैसे देखकर, खुशी के मारे आया हार्ड अटैक

अचानक हो गया था गायब

“द सन” में छपी रिपोर्ट के मुताबिक चीन के एक स्टील फैक्ट्री में कार्य करने वाले वांग लॉन्ग ने शेयर मार्केट में पैसा डूबने के बाद आत्महत्या कर ली. उसकी उम्र महज 34 साल थी. वारदात रात के समय हुई जब वह नाइट ड्यूटी पर था वह अचानक स्टील फैक्ट्री में गायब हो गए जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज देखने पर पता चला कि वह स्टील गर्म करने की चिमनी में कूद गया उस वक्त चिमनी का तापमान लगभग 900 डिग्री रहा होगा.

फैक्ट्री मालिक ने अपने बयान में बताया कि हमें पता चला है कि शेयर मार्केट से वांग को बड़ा नुकसान हो चुका था. जिसके पैसे की व्यवस्था ही नहीं कर पा रहा था और कर्ज के कारण उसने जान दे दी मेरी संवेदनाएं वाहन के परिवार के साथ है.

वही रिपोर्ट में यह भी बताया क्या है कि बंद है स्टॉक मार्केट में 60 हज़ार युआन यानी भारतीय रुपया में लगभग 70 लॉक रुपए गांव दिए.

Check Also

PMModi

प्रधानमंत्री मोदी ओरकंडी पहुंचे, बोले मेरी इच्छा….

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के लिए कूटनीतिक जमीन मजबूत करने बांग्लादेश गए हैं. प्रधानमंत्री बांग्लादेश …