Breaking News
Home / देश / सीमा पर मिनी वॉर,13 पाकिस्तानी रेंजर्स को ढ़ेर,30 जख्मी

सीमा पर मिनी वॉर,13 पाकिस्तानी रेंजर्स को ढ़ेर,30 जख्मी

श्रीनगर। पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। हर बार उसे मुंह तोड़ जवाब मल रहा है, लेकिन फिर भी वो सुधरने का नाम नहीं ले रहा। बीते दिन देर शाम से ही एलओसी पर पाकिस्तान की ओर से लगातार फायरिंग की जा रही है। तंगधार, अखनूर, मेंढर में अधिक फायरिंग हुई है। देर शाम पाकिस्तानी रेंजर्स ने भारतीय सेना की कई चौकियों को निशाना बनाया गया। इतना ही नहीं एलओसी के काफी करीब से पाकिस्तानी सैनिकों ने मोर्टार दागे। जिसके जवाब में पाकिस्तान को भारी नुकसान का सामना करना पड़ा।

इसे भी पढ़े : पाकिस्तान ने दिखाई औकात, भारतीय उच्चायुक्त के अधिकारी को देश छोड़ने को कहा

बीते दिन शाम को अचानक से भारतीय सेना की कई चौकियों को निशाना बनाया बनाकर कई इलाकों में अंधाधुध फायरिंग शुरू कर दी। जिसके भारतीय सेना ने जमकर जवाब दिया। बीएसएफ की फायरिंग में 2 पाकिस्तानी गांव आग की चपेट में आ गए। इतना ही नहीं इसमें 13 पाकिस्तानी रेंजर्स को मारकर ढ़ेर किया गया हैं, जबकि 30 जख्मी हो गए।

इसे भी पढ़े : जासूसी के आरोप में पाकिस्तानी अफसर गिरफ्तार

फायरिंग में  दो गांव भी चपेट में आए जिसमें 4 पाकिस्तानी नागरिक भी मारे गए। वहीं 30 नागरिकों के घायल होने की खबर हैं। जिसके बाद पाकिस्तान ने अपनी सीमा पर चौकियों पर एसएसजी के जवान खड़े कर दिए हैं।

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान ने एलओसी पर 25 चौकियों और 70 गांवों को निशाना अपने निशाने पर लिया था। इस हमले में उसी को ज्यादा नुकसान झेलना पड़ा।

Next9News

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …