Breaking News
Home / टेली मसाला / NAAGIN 3- मॉनी रॉय के फैन्स के लिए दुखभरी खबर
moni roy

NAAGIN 3- मॉनी रॉय के फैन्स के लिए दुखभरी खबर

कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल नागिन 3 का अब एक और नया प्रोमो इनदिनो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। जैसा कि आप सभी इस शो के अगले सीज़न यानी सीज़न 3 में भी शो की लीड नागिन यानी मोनी रॉय को ही देखने की उम्मीद जताई होगी। ऐसे में आप सभी को हमने इस खास रिपोर्ट के ज़रिए शो के नए प्रोमो का खुलासा करते हुए।

ये बता दे आप सभी को कि शो में अब लीड नागिन मॉनी रॉय को नहीं बल्कि उन्हे टक्कर देने के लिए दिखाई दी है। एक और नई अभिनेत्री जी हां एक नई अभिनेत्री हो इस शो की नई नागिन जिसके साथ भिड़ेगी मॉनी रॉय..इसी के साथ खबर ये भी आ रहा है कि शो के पहले सिज़न के लीड एक्टर अर्जुन बिजलानी फिर से इस बार नज़र आएंगे नई नागिन के साथ कहानी में एक बार फिर से नागमनी को लेकर होगी लड़ाई लेकिन अब मॉनी रॉय जो फिल्म इंडस्ट्री में।

कदम रखने की पूरी तैयारी कर चुकी है उन्हे टीवीपूर से विदा लेना पड़ेगा ये जानकर फैन्स को कितना दुख होगा इसका अनुमान लगाना मुश्किल है। जिन्हे हमेशा से नागिन रूप में तो मोनी ही पसंद आई है। साथ ही साथ बताते चले ये नया प्रोमो जिसे नागिन 3 की कहानी के आधार पर वायरल किया गया है इसमें नागिन शेषा भी दिखाई दी है।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …