Breaking News
Home / मनोरंजन / ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत काली मॉडल
nyakim

ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत काली मॉडल

साउथ सुडान की मॉडल न्याकिम गैटवेच इन दिनों इंटरनेट पर खूब चर्चाओं में हैं अपने डार्क स्किन के कारण इन दिनों न्याकिम ने इंटरनेट पर धूम मचा रखी हैं। जिसके चलते लोगों ने उन्हें नया निक नेम भी दे दिया है। लोग न्याकिम को क्वीन ऑफ डार्क कहकर बुलाने लगे हैं, वहीं किम अपने डॉर्क स्किन को लेकर खुश हैं और अगर कोई उनकी रंगत पर कुछ नेगिटिव राय देता है तो वो उसकी बोलती बंद कर देती हैं।

जब एक कैब ड्राइवर ने न्याकिम से पूछा कि क्या वो अपने डॉर्क काम्प्लेक्शन से खुश हैं? तो न्याकिम ने बिना किसी झिझक के जवाब दिया कि मैं अपने डार्क स्किन कलर को भगवान का आशीर्वाद मानती हूं। भगवान ने मुझे ये रंग दिया है। मैं इस रंग के साथ खिलवाड़ क्यों करूं। बता दें आपको कि न्याकिम अपनी पोजिटीव सोत के साथ कहती हैं कि डार्क कलर होने के कारण मेरी स्किन सूरज की किरणों को ऑब्जर्व करती है।

हालही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो साझा करते हुए लिखा अब आप ये नहीं कह सकते कि मैं मैजिकल नहीं हूं। न्याकिम ब्लैक ब्यूटी होने कारण खुद को किसी मैजिक से कम नहीं समझतीं। इसलिए आए दिन वो इंस्टागारम पर अपनी तस्वीरों के साथ इस तरह के पोस्ट अपडेट करती रहती हैं।

 

Check Also

diff

धर्मशाला अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव 2017 की घोषणा, पंजीकरण 31 अगस्त तक

नयी दिल्ली। पहाड़ी क्षेत्रों में फिल्म निर्माण, अभिनय और निर्देशन को बढ़ावा देने के लिये …