Breaking News
Home / देश / हमारे पड़ोस में आतंकवाद का जन्मदाता हैं : पीएम मोदी
narendra-modi

हमारे पड़ोस में आतंकवाद का जन्मदाता हैं : पीएम मोदी

गोवा: इन दिनों चल रहे ब्रिक्स सम्मेलन में प्रधानमंत्री मोदी ने आतंकवाद का मुद्दा उठाते हुए पूरी तरह से पाकिस्तान को घेरा हैं। पीएम मोदी ने किसी भी देश का नाम नही लेते हुए कहा कि आतंक को जन्म देने वाला देश, भारत के पड़ोस में है।

इसे भी पढ़े : BRICS में दिखाई दिया मोदी जैकेट का जादू

ब्रिक्स देशों से अपील करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आतंकवाद विश्व भर की अर्थव्यवस्था और विकास के लिए सबसे बड़ा खतरा हैं और ऐसी मानसिकता के खिलाफ हमें एकजुट होना चाहिए। इससे साथ ही पीएम मोदी कहते हैं कि, हमारे क्षेत्र मों आतंकवाद सुरक्षा, शान्ति औऱ विकास के लिए बहुत बड़ा खतरा हैं और दुर्भाग्य की बात यह हैं कि आतंकवाद का मदरशिप हमारे पड़ोस में मौजूद हैं।

ब्रिक्स सम्मेलन में भाषण देते हुए पीएम मोदी ने पाकिस्तान का नाम तो नहीं लिया मगर पड़ोस देश को आतंकवाद का जन्मदाता कहते हुए यह साफ कर दिया कि वो पाकिस्तान हैं। पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहा कि विश्व भर के टेरर मॉडयूल्स इस मदर शिप से जुड़े हैं।

पड़ोसी देश को निशाने में लेते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, यह देश ना केवल आतंकवादियों को पनाह देता हैं बल्कि उनके विचारो को बढ़ावा भी देता हैं। यह एक ऐसी मानसिकता हैं जो आतंकवाद को राजनैतिक फायदो से जोड़ता हैं।

इसे भी पढ़े : आतंकी घटनाओ से परेशान पीएम मोदी ने बुलाई बैठक

पीएम मोदी ने कड़ा रुख दिखाते हुए कहा कि आतंकवाद न केवल भारत या दक्षिण एशिया की समस्या नहीं हैं, बल्कि यह पूरे मानव समाज की समस्या बन हुई हैं। इसके लिए ब्रिक्स देशों को एकजुट होकर इस समस्य़ा को समाप्त करने की जरूरत हैं।

Next9News

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …