Breaking News
Home / आज का वायरल / क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी दंगल

क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी दंगल

इस साल की सबसे ज्यादा चर्चित फिल्म अगर दंगल को कहा जाये तो कोई अतिशियोक्ति नहीं होगी। दरअसल जिस भी फिल्म के साथ आमिर खान का नाम जुड़ जाता है वो फिल्म अपने आप में खास हो जाती है।

यही वजह है कि आमिर का नाम जब से दंगल से जुड़ा है तब से लगातार यह फिल्म मीडिया में सुर्खियां बटोर रही है। वैसे अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो दंगल फिल्म को हरियाणा के फेमस पहलवान महावीर सिंह फोगट की जिंदगी पर बनाया गया है।

फिल्म में आमिर खान पहलवान महावीर सिंह के किरादर में नज़र आने वाले हैं बताते चलें कि महावीर सिंह की दोनों बेटियां ने अपने पिता का नाम रोशन करते हुए 2010 कॉमनवेल्थ गेम्स में देश के लिये पदक जीत थे। पहलवान महावीर सिंह की बेटी ने बबीता कुमारी ने जहां रजत पदक जीतने में सफलता पाई थी तो वहीं गीता ने बेहद शानदार प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण पदक जीतकर देश का नाम उंचा किया था। इस कहानी को लेकर फिल्म का ताना बाना बुना गया है। ख़ैर हमारे कैमले ने इस फिल्म में काम करने वाली स्टारकास्ट को कैमरे में कैद किया।

फिलहाल फिल्म की शूटिंग अब पूरी हो चुकी है। क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

 

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …