Breaking News
Home / मनोरंजन / मुकेश अंबानी के कुत्ते के ठाठ, इन्सानों से ज्यादा रखा जाता है ख्याल
mukesh-ambani

मुकेश अंबानी के कुत्ते के ठाठ, इन्सानों से ज्यादा रखा जाता है ख्याल

मुकेश अंबानी की जब जब चर्चा की जाती हैं हमेशा ही आप सभी उसके लिए काफी उत्सुक रहते हैं। हमने आपको अंबानी के परिवार के कई सदस्यों के बारे में पहले बताया ही है जिसमें अंबानी के बेटे, उनकी बेटी और उनकी पत्नी का नाम भी शामिल हैं। लेकिन आज अपनी इस रिर्पोट में हम आप लोगों को बताने वाले हैं अंबानी के परिवार के ऐसे सदस्य के बारे में जिसके बारे में आप लोग नहीं जानते होंगे।

ये सदस्य कोई और नहीं बल्कि अंबानी के कुत्ते सपाईनी हैं। सपाईनी की हाल ही में तबीयत नासाज़ हो गई थी। पहले तो बता दें की सपाईनी के बारे में बता दें की सपाईनी मुकेश अंबानी की लेबराडर बीच है। जिसकी तबियत हाल ही नासाज़ हो गई थी। सपाईनी को जानवरों के अस्पताल में भर्ती करवाया गया सपाईनी की हालत गंभीर होने की वजह से उनकी सर्जरी करवाई गई।

अंबानी को डॉग उन्हें इतनी प्यारी है की सपाईनी की तबीयत खराब होने पर अंबानी बेहद परेशान हो गए। उन्होंने एक के बाद एक टविट् किए। अंबानी ने लिखा की क्या में आप लोगों से एक मदद मांग सकता हूं सपाईनी की तबीयत ठीक नहीं हैं उसे आप सब की दुआ की ज़रूरत है।

सपाईनी मेरे बेहद करीबी हैं। इस टविट् के बाद बकाएदा अंबानी ने ट्वीट करके ये भी बताया की अब सपाईनी की तबीयत में सुधार है। अंबानी ने सपाइनी की हालत नाजुक होने पर उनपर 4 लोगों को रखा था। 4 लोग एक बिच का ख्याल रखते थे। बता दें की सपाईनी का खुद मुकेश से बेहद लगाव है इन्सानों के साथ साथ अंबानी परिवार में सपाईनी का भी खास ख्याल रखा जाता है।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …