Breaking News
Home / देश / मुकेश अंबानी: सबसे सस्ता डेटा Jio के साथ
mukesh-ambani

मुकेश अंबानी: सबसे सस्ता डेटा Jio के साथ

ऩईदिल्ली: रिलायंस जियो सिम को लेकर मुकेश अंबानी ने किया बड़ा ऐलान। मुकेश अंबानी ने कहा नवम्बर तक आप मुफ्त में जियो का मजा ले सकेगे। जियो का 1 जीवी डाटा 50 रुपए में दिया जाएगा साथ ही जियो के सबसे सस्ते कॉल रेट होने की बात कही। मुकेश अंबानी ने कहा कि रिलायंस भारत की सबसे बड़ी संस्था हैं। हम भारत को डिजिटल क्रान्ति की ओर अग्रसर कर रहें हैं।

जियो का मतलब हैं जीना। जो युवाओं को ध्यान में रख कर बनाया गया हैं। जियो युवाओं द्वारा बनाया गया, युवाओं का और युवाओं के लिए हैं। आप सब आधार कार्ड के जरिए 15 मिनड में जियों के कनेक्शन ले सकेगे। यह सुविधा 4 से 6 हफ्तों में शुरू की जाएगी।

मुकेश अंबानी कहते हैं कि रिलाइंस ने छात्रों को आने वाले कल का भविष्य बताया हैं। छात्रों को किसी और के मुकाबले इंटरनेट की ज्यादा जरूरत हैं, इस वजह को ध्यान में रखते हुए छात्रों को अतिरिक्त छूट दी जाएगी साथ ही कहा कि हम 30 हजार विघालय और कॉलेजों को हाई स्पी़ड इंटरनेट से जोड़ेगे।

जियो में केवल 4जी सेवा उपलब्ध कराई जाएगी। मुकेश अंबानी ने बताया कि जियो को पीएम मोदी ने ़डिजीटल विजन को समर्पित किया हैं। जिसकी वजह से स्लो इंटरनेट सेवाओं से मुक्ति मिल जाएगी। जियो को भारत में डिजिटल क्रान्ति माना जा रहा हैं।

Next9News

 

 

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …