Breaking News
Home / देश / मुकेश अंबानी संग आमिर बनायेंगे महाभारत, इस महानायक को किया एप्रोच
amir prabhas

मुकेश अंबानी संग आमिर बनायेंगे महाभारत, इस महानायक को किया एप्रोच

 

नयी दिल्ली। आमिर खान की हर बात निराली होती है। इसीलिये फिल्म इंडस्ट्री में मिस्टर परफैक्शनिस्ट के नाम से पुकारते हैं। आमिर का नाम जिस किसी भी फिल्म से जुड़ता है वो चर्चा में आती है उसे शोहरत और दौलत दोनों ही आसानी से मिल जाती है। आमिर खां ने महाभारत बनाने की इच्छा जतायी थी। उनकी यह इच्छा जल्द ही पूरी होने वाली है। आमिर और रिलायंस इंटरटेनमेंट मिलकर महाभारत बनाने जा रहे हैं जो तीन हिस्सों में बनेगी। इसके लिये मुकेश अंबानी ने एक हजार करोड़ का बजट देने की घोषणा कर दी है। रिलायंस ग्रुप इस प्रोेजेक्ट में सह निर्माता भी है। महाभारत मंे मुख्य किरदार के लिये आमिर खान ने बाहुबली के महानायक प्रभास को लेने का मन बनाया है।

आमिर खान ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘महाभारत’ के लिए रिलायंस इंटरटेनमेंट के साथ हाथ मिला लिए हैं। इस फिल्म के लिए उन्हें एक हजार करोड़ का बजट मिला है और वे इसे 3 पार्ट में बनाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर की फिल्म ‘महाभारत’ में रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी 1000 करोड़ रुपए लगाएंगे। इतना ही नहीं मुकेश अंबानी आमिर के प्रोजेक्ट ‘महाभारत’ के को-प्रोड्यूसर भी होंगे।

अब आमिर ने इस फिल्म के लिए कास्टिंग करना शुरू कर दिया है। सुनने में आया है कि अामिर ने प्रभास को अप्रोच किया है। वे चाहते हैं कि इस प्रोजेक्ट को ‘बाहुबली’ फेम डायरेक्टर एस.एस. राजामौली ही डायरेक्ट करें। राजामौली ने खुद महाभारत पर बेस्ड एक फिल्म बनाने की इच्छा जाहिर की थी। इंडस्ट्री में चर्चा है कि इस बिग बजट फिल्म में दीपिका पादुकोण ‘द्रौपदी’ के रोल में होंगी। वहीं अामिर खुद इसमें ‘कृष्ण’ का रोल प्ले कर सकते हैं। आमिर खान फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ की शूटिंग के बाद ‘महाभारत’ में काम करेंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर खान की महाभारत एक नहीं बल्कि 3 फिल्मों की सीरिज होगी। इसे हॉलीवुड फिल्म ‘लॉर्ड ऑफ द रिंग्स’ और ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ की तर्ज पर बनाया जाएगा। इस फिल्म के लिए आमिर को 10 से 15 साल का वक्त लगेगा।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …