Home / देश / क्राइम / पूर्वी दिल्ली में 24 घंटे की भीतर मर्डर मिस्ट्री का खुलासा
murder-1

पूर्वी दिल्ली में 24 घंटे की भीतर मर्डर मिस्ट्री का खुलासा

नयी दिल्ली। उत्तर प्रदेश जिला पुलिस ने एक आरोपी व्यक्ति की आरोपी रवि सोलंकी एस / ओ विजय सोलंकी, आरओओ गली नं। 2, जय प्रकाश नगर, नई उस्मानपुर, दिल्ली की गिरफ्तारी के साथ 24 घंटे के भीतर हत्या का मामला सुलझा लिया है।
24 अक्टूर को, एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुआ था कि गली नं 8 के पास चौथे पुस्ता पर, करावल नगर, एक लड़के की गोली मार दी गई है। पीसीआर कॉल की प्राप्ति पर, आईओ स्थान पर पहुंच गया और पाया गया कि नाला रोड पर 22 साल की उम्र के एक लड़के की मौत हो चुकी थी और उसके सिर और उसके पेट से खून का खून बह रहा था। एक मोटर साइकिल पैशन प्रो और एक खाली कारतूस भी मृतक के शरीर के पास पाए गए थे। कुछ समय बाद, मृतक का पिता बुले राम वहां आ गया और उसने मृतक व्यक्ति को अपने बेटे के नाम से जानकर रोहित पाल बताया। इस संबंध में एसएस 302 आईपीसी और 27/54/59 हथियार कानून के मामले में पीएस न्यू उस्मानपुर में पंजीकृत किया गया था।
इस मामले को सुलझाने के लिये एक टीम बनायी गयी जिसमें इंस्प शामिल है विपिन कुमार शर्मा, एसएचओ / नई उस्मानपुर, इंस्प। सुनील कुमार, इंस्प। राजीव रंजन, एएसआई सबू एस, एएसआई चेनाराम, एचसी विकास, एचसी अशरम, कॉन्स्ट छतरर सिंह, कॉन्स्ट रोहित, कॉन्स्ट सुभाष, सीटी। श्री के नेतृत्व में अमान, कंट दीपक महेंद्र कुमार मीणा, एसीपी / गोकपुरी और श्री। आरपी मीना, एडीएल डीसीपी-आई / उत्तर पूर्व जिला आदि थे।
जांच के दौरान मृतक रोहित पाल के दोस्तों और परिवार के सदस्यों से पूछताछ की गई और यह पता चला कि 24 अक्टूबर को लगभग 9 बजे, अपने दोस्त हरीश के साथ मृतक के साथ नाला सड़क पर शराब पी रहा था। हरीश से भी पूछताछ की गई। उसने बताया कि वह रोहित पाल के साथ-साथ नाला रोड, चौथे पुस्ता, करावल नगर में रोज की तरह खड़े थे। इस बीच रवी एक व्यक्ति के साथ सीबीजेड मोटर साइकिल पर आया और रवि ने रोहित पाल पर दो राउंड गोली चलायी भाग गए। हरीश भी मौके से भाग गया। एक मुखबिर ने हत्या के बारे में पुलिस पुलिस ने आरोपी रवि सोलंकी एस / ओ विजय सोलंकी को गिरफ्तार कर लिया गया। मिली जानकारी के अनुसार 8 में नला रोड के पास रोहित पाल और उसका एक साथी एक मोटर मोटर साइकिल पर खड़े थे। रवि और हरीश रोहित से रुपयों को लेकर लड़ने लगे। बात बढ़ने पर रवि ने पिस्तौल निकाल कर रोहित पर दो राउन्ड गोली चलायी जिससे रोहित की मौके पर ही मौत हो गयी। रवि और उसका साथी वारदात को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो गये।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

kovind with Bahoo

राष्ट्रपति की बहू लडेंगी बीजेपी के खिलाफ चुनाव

नयी दिल्ली। कानपुर के झींझक नगर पालिका का चुनाव में भाजपा के लिए उस समय …