Breaking News
Home / देश / आपसी भाईचारे का पैग़ाम

आपसी भाईचारे का पैग़ाम

उत्तराखंड के रुड़की में कांवड़ यात्रा की सफलता के लिए पुलिस प्रशासन की ओर से शहर के प्रभुद्ध लोगों का चयन किया गया था। जिन्होंने अपने कर्तव्यों को ध्यान में रखते हुए अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया। पुलिस प्रशासन की तरफ से चयनित सभी एसपीओ को शॉल भेंटकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर एसपी देहात प्रमेन्द्र सिंह डोभाल ने कहा कि जनता ने शहर की हिन्दू-मुस्लिम एकता को कायम रखा है। सिविल लाइन स्थित कोतवाली में सम्मान समारोह का आयोजन एसपी देहात प्रमेन्द्र सिंह डोभाल के नेतृत्व में किया गया। इस अवसर पर कांवड़ यात्रा को सकुशल संपंन कराने में अहम भूमिका निभाने वाले सभी एसपीओ को पुलिस प्रशासन की ओर से शॉल भेंटकर सम्मानित करते हुए उनका धन्यवाद अदा किया।

इस मौके पर एसपी देहात प्रमेन्द्र सिंह डोभाल ने कहा कि पुलिस प्रशासन की ओर से शहर के जिन जिम्मेदार लोगों को कांवड़ यात्रा को सकुशल सम्पन्न कराने का कार्य सौंपा गया था, उन सभी एसपीओ ने अपने दायित्वों को समझा और शहर की हिन्दु-मुस्लिम एकता को कायम रखते हुए जो कार्य किया है वो काफी सराहनीय है। उन्होंने कहा कि त्यौहार कोई भी हो सभी अमन और भाईचारे का पैगाम लेकर आते हैं। उन्हें आपसी भेदभाव को भूलकर मनाने से उनका मजा कई गुना अधिक हो जाता है। उन्होंने कहा कि जनता ने भी शिवरात्रि पर्व के चलते अपना भरपूर सहयोग दिया है हम उसके आभारी हैं। कहा कि पुलिस जनता की मित्र है और अपने मित्रों की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है।

इस अवसर पर सीओ रुड़की स्वप्न किशोर सिंह, सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी महेन्द्र सिंह नेगी, गंगनहर कोतवाली प्रभारी जवाहर सिंह और वरिष्ठ उप निरीक्षक गोविन्द सिंह समेत शहर के काफी लोग मौजूद थे।

विरेंद्र कुमार

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …