Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / NAAGIN 2: शिवान्गी ने छोड़ा शो, फैंस को दिया झटका

NAAGIN 2: शिवान्गी ने छोड़ा शो, फैंस को दिया झटका

नागिन ड्रामा से भरपूर थ्रिलर शो नागिन 2 में अब आएगी एक और नई नागिन नाग रूद्र की जान प्यारी नागिन जिसके अतीत से जुड़ा एक नया सच आया है यामिनी, शेषा और रानि महिश्मती के सामने लेकिन सच्चाई बस उतनी सी नही जो वो जानती है। दरअसल सच्चाई तो नाग-नागिन की लव स्टोरी से भी जुड़ी है जिस पर से पर्दा अभी उठने में बाकी है समय।

चलिए अब आपको बताते है कि रूद्र और उसकी नागिन जिसकी मौत हो चुकी है। उसकी कहानी कैसे होगी शुरू। दरअसल ये खबर है कि शो के आने वाले ट्रेक में रूद्र और शिवान्गी के बीच बढ़ रही दोस्ती उनके अतीत से ही जुड़ा है, लेकिन इसी के साथ रॉकी जो कि शिवान्गी से प्यार करता है। उसका एक नया ही अवतार दिखाई देगा शिवान्गी को।

एक नया ड्रामा शुरू होगा। सीरियल कीकहानी में जिसके बाद शिवान्गी घर छोड़कर जाने का फैसला करेगी। जी हां रोकी को छोड़कर जाने के लिए शिवान्गी अपना सारा सामान पैक करती हुई दिखी है इस सीरियल से जुड़े एक वीडियों में।

मगर अब सवाल ये है कि आखिर शिवान्गी का बदला जो उसे यामिनी शोषा और रानी महिश्मती से लेना वो अब घर छोड़ने के बाद कैसे पूरा होगा या फिर कही ऐसा तो नहीं कि घर छोड़कर जाने का ये सिर्फ दिखावा है।

वेल ये जानने के लिए तो फिलहाल आपको शो के आने वाले रोमान्चक सीन का इंतज़ार करना होगा। जिसमें शिवान्गी की नई चाल। शेषा को रोकी के करीब जाने में एक और मात देने वाली है।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …