Breaking News
Home / टेली मसाला / NAAGIN 2: शिवान्गी की मौत के साथ, रूद्र का पर्दाफाश

NAAGIN 2: शिवान्गी की मौत के साथ, रूद्र का पर्दाफाश

लगातार कई हफ्तों से टीआरपी किंग का ताज़ अपने सर पर सज़ा रहे कलर्स के थ्रिलर शो नागिन-2 में अब नागिन शिवान्गी के साथी यानी नाग रूद्र को काली नागिन यानी शेशा के ज़हर का सामना करना पड़ा है।

दरअसल इस सीरियल से जुड़े एक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा है कि रूद्र जिसका रिश्त नागमनी के रहस्य से जुड़ा होगा । इस बारे में यामिनी को पता चल जाता है जिसके बाद वो उसे अपनी आखों के सामने रखने का फैसला करती है। ताकी उशकी सच्चाई पता कर सके। हांलाकि शेषा को तो है किसी और सच का इंतज़ार।

नाग रूद्र के चेहरे से पर्दा उठाने का इंतज़ार जी हां नागिन मोसी शेषा को मिलने वाला है एक केचुआ जो कि नागिन नहीं बल्की किसी नाग का होगा। वेल य़े बात तो आफको पता ही है कि एक ही नाग है इस शो में और वो शेषा यामिनी का दुश्मन नाग रूद्र ही है, लेकिन ये बात शेषा को नहीं पता ऐसे में शेषा अब नाग का पता लगाने के लिए क्या क्या करती है। ये आप शो के आने वाले एपिसोड में देखेंगे।इसी के साथ आप ये भी देखेंगे कि नाग रूद्र की मौत का जाल बिछाएगी। यामिनी के साथ मिलकर नागिन शेषा इस बार अपना ज़हर नाग पर उगलने वाली है। ये काली नागिन।

जिसके लिए पहले तो नागिन शिवान्गी पर करेगी अपना वार बता दे कि नाग रूद्र का पता लगाने के लिए नागिन शिवान्गी को मौत के घाट उतारने जाएगी शेषा लेकिन अब रूद्र अफनी दोस्ती नागिन शिवान्गी की जान बचाकर कैसे निभाता है ये देखना होगा। शिवान्गी की जान बचाकर अपनी जान की कुर्बानी कैसे देगा रूद्र ये सब आप देखंगे शओ के आने वाले एपिसोड में।

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …