Breaking News
Home / टेली मसाला / NAAGIN-2: अदा खान का नया बयान

NAAGIN-2: अदा खान का नया बयान

कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट होने वाले टीवी के मोस्ट पॉप्यूलर थ्रिलर शो नागिन गका दूसरा सिज़न इनदिनो दर्शको का सबसे चहेता शो बना हुआ है। जिसमें नज़र आ रही है टीवी की हॉट नागिन शिवन्या फेम मोनी रॉय, एक नए अवतार में एक नए नाम के साथ मोनी अब शिवन्या की बेटी शिवान्गी के रूप में भी अपना नागिन जलवा दिखा रही है।जिसका इंतज़ार पिछले तीन महीनों से दर्शकों को थ। आखिरकार मोनी का वो नागिन अवतार एक नए अंदाज़ में लौट आया है। इस शो के फैन्स को एन्टरटेन करने इसके साथ ही लौट आई है नागिन की बहन शेषा जो कि अब बहन नही ब्लकी उसकी सबसे बड़ी दुश्मन बन गई है।

देखा जाए तो शो नागिन में शिवन्या के साथ साथ शेषा का नागिन अवतार भी दर्शको को खूब पसंद आया था। ऐसे में शेषा फेम अदा खान की पॉप्यूलेरिटी भी काफी हद तक इस शो के ज़रिए ही बढ़ी है ये कहना गलत नही होगा।

जिसे अदा ने खुद भी स्विकारा है जी हां मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी की माने तो हाल ही में हुए एक बात चीत के दौरान अदा खान ने अपने शो की चर्चा में अपनी बाते साझा करती नज़र आई। अदा का कहना है कि इस शो के ज़रिय टीवी जगत में उन्हे अपनी एक अलग पहचान मिल गई है।

कई लोग उन्हे नागिन दीदी या नागिन मेडम कहकर पुकारते है जो उन्हे काफी अच्छा लगता है वही एक नेगेटिव केरेक्टर को लेकर भी अदा अपनी राय दी। उनका मानना है कि नेगेटिव रोल प्ले करना ,पोजिटिव रोल से ज्यादा कठिन है। हांलाकि वो अपने किरदार से काफी खुश है।

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …