Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / नागिन 2: अर्जुन बिजलानी मचाएंगे धमाका

नागिन 2: अर्जुन बिजलानी मचाएंगे धमाका

टीवीपुर की इस दुनिया में राज चलता है मेकर्स का, यहाँ मेकर्स सीरियल में कब कौन सा ट्विस्ट ले आए कुछ भी कहना मुश्किल है, कोई ट्विस्ट दर्शको को पसंद आता है, तो किसी टर्न की वजह से दर्शक उदास हो जाते है, लेकिन इन सबके अलावा एक ऐसा सीरियल भी था जिसकी स्टोरी लाइन से लेकर, हर ट्विस्ट और हर टर्न को आप सबने चाहा है इस बात में कोई शक नही है, इन्ही टर्न और इन्ही ट्विस्ट से इस सीरियल को टेलिकास्ट हुए पहले एपिसोड से लेकर आखिरी तक बनाए रखा टीआरपी का राजा।

लेकिन फिर हो गया शो एकाएक ऑफ एयर, ले गया आप सभी से इस वादे के साथ विदा कि सीज़न 2 के साथ एक बार फिर दोबारा लौटेगा, और ये वादा अब पूरा भी हो गया है, क्योंकि लौट आया है नागिन सीज़न 2।

सीज़न 2 की कहानी वही से शुरु हुई है, जहां से ऋतिक शिवन्या की जोड़ी से आप सभी से विदा ली थी।

हालांकि सीरियल कई मे अमूमन कई वो चेहरे है जो आप सब पिछले सीज़न में देख भी चुके है, लेकिन रितिक के किरदार से आप सभी के दिलो में जगह बना चुके एक्ट्रैस अर्जुन बिजलानी गायब है इस सीज़न 2।

लेकिन आपको बता दें कि आपके ले खुशखबरी साबित हो सकती है हमारी ये खबरप, दरअसल शो में लौटने वाले अर्जुन बिजलानी। नहीं नही ऐसा हम नही कह रहे, बल्कि ऐसा हिंट दिया गया है शो के पहले एपिसोड में।

जैसा कि आपने देखा ही होगा, शिवन्या के वो भइया जिनके घर में वो रह रही है, वो एक कैलेंडर निकलाते है, और फिर कहानी जाती है फ्लैशबैक में, और फिर अर्जुन खुद ये बात बोलते है कि वो लौटेंगे, क्योंकि उनकी बेटी और शिवन्या को उनकी ज़रुरत है। वेल इससे तो ये बात साबित हो गई कि देर से ही सही लेकिन अर्जुन लौटेंगे ज़रुर।

 

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …