Breaking News
Home / टेली मसाला / नागिन 2: अर्जुन बिजलानी मचाएंगे धमाल

नागिन 2: अर्जुन बिजलानी मचाएंगे धमाल

पाॉप्यूलेरिटी के  कई नए रिकॉर्ड बनाए थे कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट हो चुके सीरियल नागिन ने जिसके बाद एकाएक ये खबर आई कि शो ऑप एयर हो रहा है, दर्शक उदास हो गए लेकिन फिर उन्होने  राहत की साँस तब ली जब ये खबर आई कि इसका दूसरा सीज़नशुरु होगा, नई कहान के साथ शुरु होगा नागिन का नया सफर।

ऐसा हा भी, शो के मेकर्स ने जिस वादे के साथ विदा ली थी, उन्होने वो वादा पूरा किया, सीज़न 2 लौट आया और इस बार तो टीआरपी किंग भी बना, जिससे पता चल जाता है कि इच्छाधारी नागिन के इस कॉनसैप्ट ने आप सभी के दिलो में खूब सारी जगह बना रखी है।

खैर शो की स्टारकास्ट की बात करते है , जैसा कि आप सब जानते ही है शो से कई नए चेहरहे जुड़े है कई पुराने है, लेकिन नही नज़र आ रहे शिवन्या के रितिक हमारा मतलब है कि आपके फेवरेट अर्जुन बिजलानी।

शो के शुरआती एपिसोड्य को लेकर लोगो के जो रिव्यूज़ आए है उनमें कई लोगो ने अर्जुन के ना होने के प्रति अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की, खैर अर्जुन नही आएँगे, ऐसी तो कोई खबर नही आए है, लेकिन वो आएंगे, इस बात का इशारा पहले एपिसोड में ही मिल गया था।

उसमे दिखाया गया था कि अर्जुन ने कहा है कि 25 साल बाद उनकी बेटी शिवागीं और उनकी शिवन्या को उनकी ज़रुरत पड़ने वाली है तो वो आएंगे।

रिसेंट टेलिकास्ट हुए एपिसोड में आपने देखा ही होगा कि किस तरह शेशा यामिनी महेशमति सबने मिलकर शिव्नाय को मार  दिया और अब शिवांगी को मारने जा रहे है, तो अब ऐसे में रितिक का आनवा ज़रुरी है, क्योंकि भई वो तो ऐसा वादा करके गए है।

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …