Breaking News
Home / टेली मसाला / NAAGIN 2: अर्जुन बिजलानी की धमाकेदार ENTRY
nagin-2

NAAGIN 2: अर्जुन बिजलानी की धमाकेदार ENTRY

कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट हो रहे सुपरहिट शो नागिन 2 अब अपने अंतिम पड़ाव पर जा पहुँचा है, अब इंतकाम की जंग का आखिरी पड़ाव आ गया है, जिसके बाद जीत की बाज़ी किसके हाथ लगती है, ये देखना दिलचस्प होने वाला है, या फिर ऐसा कह लीजिए शो के अंत में शेषा की नफरत जीतती है, या फिर इंतकाम के पूरा हो जाने के साथ जीत जाता है रॉकी शिवांगी का प्यार।

आखिर शो के लास्ट एपिसोड में मेकर्स कौन सा नया ट्विस्ट लाने वाले है, ये जानने के लिए उत्सुक होंगे आप लोग, तो चलिए लास्ट एपिसोड में होने वाले ड्रामो के बारें में आपको बताते है।

भई इस बात की जानकारी हम आपको दे ही चुके है कि शिवांगी के पापा रितिक यानि कि एक्टर अर्जुन बिजलानी एक बार फिर से लौटेंगे, और ले लेंगे शिवांगी की जान तो चलिए अब आपको बताते है कि आखिर रितिक की रिएंट्री कैसे होगी।

दरअसल शो के सेट से इसे लेकर जितनी भी जानकारी मिल पाई है, उसकी माने तो कहानी एक बार फिर से फ्लैशबैक में जाएगी, और फिर दिखाया जाएगा कि किस तरह से रितिक दुश्मनो के चंगुन से बजकर भाग आया था।

फिलहाल के लिए आपको बता दे कि लेकिन इस बात को अब तक सस्पेंस ही रखा गया है कि शिवांगी यानि मौनी रॉय का ये किरदार यहा समाप्त होगा या नहीं, साथ ही ये देखना दिलचस्प होने वाला है कि आने वाले वक़्त में शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर फिर से जब इस सीजन का तीसरा सीजन लांच करेंगी तो वो कौन सा नया ट्विस्ट लेकर आती हैं।

Check Also

Kapil Sharma with Sunny

‘आदत से मजबूर’ शो में केमियो करते दिखेंगे मिथुन, भारती और कपिल शर्मा

नयी दिल्ली। मिथुन चक्रवर्ती, कपिल शर्मा और भारती सिंह सोनी सब के ‘आदत से मजबूर’ …