Breaking News
Home / टेलीविजन गपशप / NAAGIN 2 FULL EPISODE: शेषा के हाथो नाग का अंत, फूट-फूटकर रोई शिवांगी
naagin 2

NAAGIN 2 FULL EPISODE: शेषा के हाथो नाग का अंत, फूट-फूटकर रोई शिवांगी

कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट हो रहे सीरियल नागिन 2 का बीता कल टेलिकास्ट हुआ एपिसोड अगर आपसे हो गया है मिस, तो आप चिंता मत कीजिए। क्योंकि हम ले आए है आपके लिए बीते कल के एपिसोड का अपडेट।

शिवांगी के इंतकाम के पूरे होने की शुरुआत हो गई है। जैसा कि आप सब जानते ही है, अपने माँ बाबा के कातिलो का अंत कर देना है शिवांगी का मकसद, तो ऐसे में उसे पहली कामयाबी मिल गई है, जी हां, शिवांगी ने अपने पहले दुश्मन को मार दिया है। बड़ी ही चालाकी से वो उसे पूजा के बहाने छत पर बुलाती है, और फिर अपना बदला पूरा करते हुए उसे छत से नीचे गिरा देती है।

इस तरफ जब शेषा को इस बारे में पता चलता है तो वह आक्रोश में आ जाती है। वह शिवांगी को चैलेंज करती है जैसे उसने एक आदमी को मौत के घाट उतार दिया है वैसे ही वह भी उसके किसी अपने को जान से मार डालेगी। अब शेष गुस्से में कहती है कि वो सबसे पहले शिवांगी की ढाल पर वार करेगी। वो ढाल जो उसकी रक्षा करता है, यानि कि नया नाग, जो शिवांगी का सहारा बनकर आया है उसकी ज़िंदगी में।

यहाँ से शेषा सीधे शिवांगी के गुरु के पास जाती है, भेस बदल कर वो पहुँचती है शिव मंदिर और चालाकी से नए नाग को अपने साथ से जाती है और उसे मार देती है। वही अपने दोस्त की चिंता करती हुई  शिवांगी गुरु जी के पास पहुंचती है। वो शिवांगी को बताते है कि शेषा उसके भेस में आई थी और नाग को अपने साथ ले गई। शिवांगी गुरुजी को सारी बात बताती है। इसके बाद वह शेषा के पास पहुंचती है, लेकिन हो जाती है शेषा से थोड़ी देर क्योंकि तब-तक शिवांगी के उस नाग का अंत कर चुकी होती है शेषा।

अपने दोस्त की ये हालत देखकर शिवांगी यह देख बहुत रोती है। इस बीच शिवांगी और शेषा का होता है आमना-सामना, अब शेषा शिवांगी से कई गुना ज्यादा ही ताकतवर है यह बात शिवंगी अच्छी तरह जानती है। शेषा उसे डसते-डसते रुक जाती है, और कहती है शिवांगी को कि वो उसे अभी नहीं मारेगी। वह उसे तरसा-तरसा कर मारेगी। इस तरफ घायल शिवांगी घर पहुंचती है। घर पर रॉकी उसका इंतजार कर रहा है। रॉकी उससे पूछता है कि वह कहां थी। शिवांगी उसे सब कुछ रोते-रोते बताती है। रॉकी गुस्से में आ जाता है, और कहता है कि हम इसका बदला लेंगे। इस बार शिवांगी कमजोर पड़ जाती है। वह कहती है कि हम निर्दोष लोगों को नहीं मार सकते। रॉकी उससे कहता है कि इस वक्त सिर्फ अपने मकसद के बारें में सोचे बस।

रॉकी का साथ इस कदर पाकर शिवांगी कहती है ठीक है अब हम दोनों मिल कर सारे दुश्मनों को मार डालेंगे। इधर, रॉकी की बड़ी मां डरी सहमी है। वो अभी भी नागमणि को अपने कब्जे में करने के लिए प्लान कर रही है। तभी वहां शेषा आ जाती है। वो उसे धमकी देते हुए बताती है कि उसने नए नाग को मार दिया है, और साथ ही यामिनी को बताती है कि शिवांगी उन सभी को मारने का प्लान कर रही है। सब संभल जाओ। वोह कहती है कि जो उसके साथ है उसे कुछ नहीं होगा। जो उसके खिलाफ जाएगा उसे वो खुद मार डालेगी।

वेल अब वाकई जैसे जैसे सीरियल का अंत नज़दीक आती जा रहा है, शो मे ड्रामो का लेवल बढ़ता जा रहा है, अब शो का अंत किस तरह का होगा देखना दिलचस्प होगा।

Check Also

shakti 1

Shakti: टूटा हरमन सौम्या का रिश्ता, किन्नर साया है असली Villain

Colours channel  पर telecast होने वाला शो shakti – astitve ke ehsaas ki के अगर …