Home / टेली मसाला / NAAGIN 2 LAST EPISODE: इस तरह होगी अर्जुन बिजलानी की ENTRY
nagin-2

NAAGIN 2 LAST EPISODE: इस तरह होगी अर्जुन बिजलानी की ENTRY

कलर्स कलर पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल नागिन 2 का अंत अब बस होने को है, जैसा कि आप सब जानते ही है, शो इस महीने ऑफ एयर हो जाएगा, और फिर नवंबर के महिने नयी कहानी, नए चेहरे, नए कॉनसेप्ट के साथ लौटेगा सीज़न 3। खैर सीज़न 2 का अंत होगा, लेकिन अब सवाल शो से जुड़े हर दर्शक के दिमाग में ये आ रहा होगा कि आखिर सीज़न 2 का अंत कैसे होगा।

क्या पिछले सीज़न की तरह इस बात भी रॉकी शिवांगी के मिलन और इनकी ज़िंदगी में नन्हे मेहमान की एंट्री के साथ हो जाएगा अंत नागिन के इंतकाम के इस सफर का। तो अब आपका इंतज़ार हुआ खत्म क्योंकि आखिर कैसा होने वाला है सीज़न 2 का अंत इसकी खबर आ गई है।

इस बात की जानकारी हम आपको अपनी रिसेंट रिपोर्ट में दे ही चुके है। शो के आखिरी एपिसोड में रिएंट्री होगी एक्टर अर्जुन बिजलानी की, यानि शिवांगी के पिता ज़िंदा लौट आएंगे, और रॉकी के साथ मिलकर अपनी ही बेटी शिवांगी की जान ले लेंगे। अब आपको बताते है कि आखिर ऐसा कैसे होगा।

शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि रॉकी और शिवांगी मिलकर हर एक दुश्मन का अंत कर देंगे, और फिर जैसे ही शिवांगी रॉकी के पास ये सोचकर जाएगी कि अब उसका और रॉकी का प्यार पूरा हो गया, अब इन दोनो को कोई अलग नही कर सकता, इसी बीच रॉकी और रितिक मिलकर शिवांगी का ही खात्मा कर देंगे, अब ये कदम आखिर दोनो ने क्यो उठाया है इसका जवाब हम आपको देंगे अपनी अगली रिपोर्ट में।

Check Also

kum kum,megha

KUMKUM BHAGYA: अभि को ऐसे धोखा देगी प्रज्ञा, असली चेहरा आया सामने

सीरियल कुमकुम भाग्य में इन दिनों देखने को मिल रहा है खूब सारा हाई वोल्टेज …