Breaking News
Home / टेली मसाला / NAAGIN 2 LAST EPISODE: रोहन गंड्रोत्रा की धमाकेदार एन्ट्री
nagin-2

NAAGIN 2 LAST EPISODE: रोहन गंड्रोत्रा की धमाकेदार एन्ट्री

कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट हो रहा सीरियल नागिन 2 जैसे जैसे अपनी समाप्ति के ओर बढ़ रहा है, वैसे वैसे इसके मेकर्स सीरियल में अंत तक अपने लॉयल दर्शकों को फुल ड्रामे का डोज देने की पूरी पूरी तैयारी में है फिलहाल यही लग रहा है।

जैसा कि आप सबने देखना ही होगा, विलेन नागिन शेषा और भी ज्यागा शक्तिशाली होकर लौट आई है शिवांगी को मारने, रॉकी को अपना बनाने और इसी बीच अब बहुत जल्द ‘शिवांगी’ की जिन्दगी में एक नए नाग की एंट्री होती हुई दिखाई देगी।

बता दे आपको कि शो में जल्द ही एक नई एंट्री होने जा रही है, इस इस नाग की भूमिका को निभाते हुए दिखाई देंगे सीरियल ‘काला टीका’ फेम के रोहन गंड्रोत्रा।

इस नए किरदार को लेकर जो जानकारी सामने आई है उसकी माने तो ये नाग शिवांगी की उसके दुश्मनो के साथ होने जा रही लड़ाई जीतने में काफी मदद करेगा, साथ ही शेषा और शिवांगी में जो आखिरी जंग होगी, उसमें भी इस नाग की महत्वपूर्ण भूमिका होगी।

शो के इंटरस्टिंग क्लाइमैक्स को लेकर जो खबर सामने आई है उसकी माने तो जल्द ही शिवांगी का प्रैग्नेंसी ड्रामा भी शो में लाया जायेगा, शिवांगी रॉकी की ज़िंदगी में नन्हे मेहमान की एंट्री होगी।

और सीज़न 2 के अंत के साथ ही इस शो के मेकर्स इस बार भी इस वादे के साथ ही आप सभी ने विदा ले रहे है कि सीज़न 3 के साथ एक बार फिर लौट आएंगे।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …