Home / टेलीविजन गपशप / NAAGIN 2: शिवान्गी का नागिन ड्रामा खत्म!
naggin

NAAGIN 2: शिवान्गी का नागिन ड्रामा खत्म!

कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल नागिन 2 में इनदिनो काफी कुछ नयापन आ चुका है। वेल ये शो हमेशा से रहा है टीआरपी लीस्ट में टॉप फाइव शोज़ के बीच बावजूद इसके शो में न्यू केमिस्ट्री और नया ड्रांमा लेकर आने से पीछे नहीं है। ऐसे में इस, बार क्य़ा नया लेकर आएंगे शो मेकर्स इससे जुड़ी एक और नई जानकारी मिली है जो आप सभी को शायद थोड़ी देर के लिए झटका ज़रूर देगा।

जी हां शिवान्गी रॉकी की लव स्टोरी में हेट और रिवेन्ज ड्रामा का ट्रेक अब नए मोड़ पर जा पहुचा है। बता दें आपको रॉकी एक नाग के रूप में अब शिवान्गी का बदला पूरा करने के लिए । अपनी मोहब्बत को सच साबित करेगा। जैसा कि आपने इस शो के बीते एपिसोड में ये देखा ही कि नाग रॉकी ने नाग नगिनो की दुनिया में कदम रख चुका है हालाकि ये सच्चाई अब तक सामने नहीं आई कि शिवान्गी रॉकी के मिलन के पीछे कौन सी वजह थी जिसका खुलासा अब भी होना है शो में देखा जाए तो शो की कहानी को आगे बढ़ाने के लिए ही शो में ये ट्विस्ट लाया जा सकता है लेकिन इसी के साथ सबसे बड़ा हाई वॉल्टेज ड्रामा है।

यामिनी की मौत का जिसे लेकर खबर आई है कि शिवान्गी नहीं रॉकी करेगा इस कहानी का अंत तो चलिए देखते है शो के आने वाले एपिसोड के साथ इस कहानी में अब वो मोड़ यामिनी के जाने में बाद आएगा या शो के अगले सिजन में जी हा हम बात कर रहे है रॉकी शिवान्गी के बच्चे की एन्ट्री की जिसपर अब भी बना हुआ है सस्पेन्स।

Check Also

karan son

करन मेहरा के बेटे की पहली झलक आई सामने

फेमस टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के पुराने नैतिक यानी करन मेहरा और …