Breaking News
Home / टेली मसाला / NAAGIN 2 LAST EPISODE: लौट आई शिवन्या, इस तरह होगा शो का अंत
nagin-2-rocky-shiwangi

NAAGIN 2 LAST EPISODE: लौट आई शिवन्या, इस तरह होगा शो का अंत

कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट हो रहे सीरियल नागिन 2 के अगर आप डेलि व्यूअर है तो जानते ही होंगे ये बात कि रॉकी ने अपनी ही लेडी लव शिवांगी को खाई में गिरा दिया, जिसके बाद नागमणि ले गई है शेषा और फूट फूटकर रो रहा है रॉकी।

वेल रॉकी अब तक अंजान है इस बात से कि उसकी और शिवांगी की ज़िंदगी में आ गया है एक तीसरा शख्स, देखा ही होगा आपने कि एक तीसरे ही शख्स की हो गई है एंट्री, एक नया नाग आया है जिसने बचा ली है शिवांगी की ज़िंदगी, और अब शो के आगामी एपिसोड में क्या होगा चलिए आपतो बताते है।

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि यामिनी और शेषा ये सोचकर खुशी मना रहे होंगे कि शिवांगी का अंत हो गया है, लेकिन लेकिन लौट आई है शिवांगी, अपने इंतकाम को पूरा करने। वही दूसरी तरफ अवनि की मेहंदी सेरेमनी की हो रही है तैयारी और इसी फंक्शन में बंजारन के साथ, उसी अवतार में होगी शिवांगी की एंट्री।

यामिनी को होगा शक इस बात पर कि ये बंजारन की नागिन शिवांगी है, वो एक एक का चेहरा उठाकर देखेगी लेकिन शिवांगी यहाँ से बच निकलेगी। इसके बाद आप देखेंगे कि लौट आएगी शिवन्या और शिवांगी।

जी हाँ वही शिवन्या जिसे यामिनी और शेषा ने अपने साथियो के साथ मिलकर मार दिया था, वो शिवन्या अपनी ही बेटी का साथ देने लौट आएगी। इन दोनो से जब होगा यामिनी शेषा से सामना तो दोनो के ही उड़ जाएंगे होश।

अब शिवन्या के वापल लौटने के पीछे क्या गोलमाल है ये त देखना होगा, लेकिन आपको बता दे कि ये सब ड्रामे शो के अंत को ज्यादा से ज्यादा एंटरटेनिंग बनाने के लिये हो रहे है, शो के आखिरी एपिसोड में आप देखेंगे कि रॉकी शिवांगी मिलकर अपने इंतकाम को पूरा कर लेंगे, और हो जाएगा अंत इनके दुश्मनो का, जिसके बाद शुरु होगी, इच्छाधारी नागिन के बदले ही नई कहानी।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …