Breaking News
Home / टेली मसाला / NAAGIN 2: शो बंद होने पर ऐसा हुआ शिवांगी फेम मौनी रॉय का हाल
nagin-2

NAAGIN 2: शो बंद होने पर ऐसा हुआ शिवांगी फेम मौनी रॉय का हाल

कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट हो रहे सीरियल नागिन 2 का जल्द ही ‘दी एंड’ होने जा रहा है लेकिन इसी के साथ सीरियल नागिन दोबारा आने की तैयारी भी कर रहा है।

बता दे आपको कि शो का रैप अप हो चुका है, और पैर अप करते हुए सीरियल की मेन लीड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने प्रोड्यूसर एकता कपूर के साथ-साथ सीरियल से जुड़े हर को-स्टार को थैंक्स कहा, लेकिन इस दौरान मौनी काफी अपसेट नजर आईं।जिसके बाद उन्होने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में नागिन 2 सीरियल के खत्म होने का जिक्र है।

नागिन 2 के पोस्टर के साथ मौनी ने एक बेहद प्यारा का कैप्शन भी लिखा, मौनी लिखती है। ‘ बहुत स्ट्रगल, बहुत प्यार, यह जर्नी सालों साल सिखाएगी। बहुत सारी यादें, बाहुत सारा आशिर्वाद यहां हर इंसान से कुछ न कुछ सीखने को मिला।’

मौनी ने ये पोस्ट अपने इंस्टाग्राम के ऑफीशियल अकाउंट पर किया। गौर हो कि मौनी के साथ ही शो के रॉकी यानी करणवीर वोहरा और शेषा यानी अदा खान भी काफी इमोशनल लग रहे थे। वेल फिलहाल शो का लास्ट एपिसोड टेलिकास्ट होगा बाकी है। नागिन 2 के बाद मौनी रॉय का अगला प्रोजैक्ट एक्टर अर्जुन बिजलानी के साथ है। इन दोनो की जोड़ी हमेशा से ही दर्शको की फेवरेट रही है।

शो के आखिरी एपिसोड को लेकर मिली जानकारी की माने तो ये एपिसोड दर्शकों के मन में सवाल छोड़कर जाएगा। शिवांगी की मौत हो जाएगी। उसे मारने वाले कोई और नहीं बल्कि उसका पति रॉकी ही होगा।

Check Also

Kapil Sharma with Sunny

‘आदत से मजबूर’ शो में केमियो करते दिखेंगे मिथुन, भारती और कपिल शर्मा

नयी दिल्ली। मिथुन चक्रवर्ती, कपिल शर्मा और भारती सिंह सोनी सब के ‘आदत से मजबूर’ …