Breaking News
Home / टेली मसाला / NAAGIN 2: NEW PROMO में खुला असली विलेन का अंत
nagin 2

NAAGIN 2: NEW PROMO में खुला असली विलेन का अंत

कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट हो रहे सीरियल नागिन 2 के अगर आप डेलि व्यूअर है तो जानते ही होंगे कि किस तरह से शेषा और शिवांगी के बीच अब जंग छिड़ गई है, और इसके साथ ही अब शिवांगी को मिल गया है नए नाग का साथ भी, जो इंतकाम को पूरा करने में कर रहा है शिवांगी की मदद।

वेल अब आपको बता दे कि शो जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है और शिवांगी रॉकी के बीच आखिरी दाँव जल्द ही शुरु होने वाला है, जिसमें मेकर्स खूब सारे ट्विस्ट और टर्न से भरपूर बनाने के लिए मेकर्स ने पूरी तैयारी कर ली है, तो चलिए अब आपको बताते है क्या होने वाला है।

दरअसल शो का नया प्रोमो आउट हुआ है। जिसमें दिखाया गया है शेषा शिवांगी के बीच का आखिरी दाँव। दिखाया गया कि शेषा नए नाग, जो कि शिवांगी की मदद करने के लिए आया है। उसपर लगातार वार करती है। शिवांगी को होता है एहसास इस बात का कि मुश्किल में फँस गई है दोस्त की जान वो से बचाने आती है।

वहाँ रॉकी भी हो गया है शिवांगी के साथ दुश्मनो के खिलाफ, अब देखना ये दिलचस्प होने वाला है कि आखिरी दाँव में होती है किसरी हार और किसकी जीत देख ना दिलचस्प होगा। इसके साथ ही आपको बता दे कि शो में शिवांगी रॉकी दोनो का ही प्यार इस बार जीत जाएगा और हो जाएगी इनके दुश्मनो की हार, शुरु होगा इंतकाम का नया सफर।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …