Breaking News
Home / टेली मसाला / NAAGIN 2: रॉकी-शिवांगी इस तरह हुए एक
nagin-2

NAAGIN 2: रॉकी-शिवांगी इस तरह हुए एक

फेमस टीवी सीरियल नागिन 2 के अगर आप डेलि व्यूअर है और बीता कल टेलिकास्ट हुआ एपिसोड आपने कर दिया है मिस तो परेशान मत होइए, हम आपको बताने जा रहे है कि आखिर क्या ड्रामे हुये है इस शो में ।

अब जैसा कि आप सब जानते ही होंगे, शिवांगी यामिनी औऱ शेषा को सबक सिखाने में लगी हुई है। अब इसके लिए शिवांगी ने धारण किया है अपनी माँ शिवन्या का रुप,  वो रूप बदल कर यामिनी और शेषा को अपने जाल में फंसाना चाहती है, क्योंकि उसे अपने मां पिता की मौत का बदला भी लेना है, इसी मकसद को पूरा करने के लिए शिवांगी ने शिवन्या का अवतार लेकर शेषा और यामिनी को धमकाने की कोशिश की।

जब विलेन यामिनी की नज़र पड़ती है शिवान्या पर, तो वो काफी डर जाती है और शेषा को करती है कॉल, जब नागिन शेषा ये सुनती है तो भागी भागी उसे बचाने आती है, लेकिन शेषा काफी स्मार्ट भी तो है, उसे शक होता कि शिवांगी उसके साथ गेम खेल रही है, खैर शेषा वहाँ पहुँचती है लेकिन फिर भी शिवान्या यानि कि शिवांगी को पकड़ने में कामयाब नहीं हो पाती। यहीं से उसे ये अंदाजा हो जाता है कि इन सब के पीछे शिवांगी ही है जो चाल चल कर उन्हें और यामिनी को गुमराह करने की कोशिश कर रही है।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …