Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / नागिन 2: खुल गया सीजन- 2 का राज़

नागिन 2: खुल गया सीजन- 2 का राज़

कलर्स चैनल से जुड़ गया है एक नया सीरियल, या फिर यूँ कहे कि टीवीपुर की इस दुनिया में एक नया शो हो गया है शामिल, और आप सभी को खुशी होगी इस बात की., क्योंकि आप सबको इंतज़ार था कि आखिर कब शुरु होगा एक बार फिर से इच्छाधारी नागिन का ये सफर।

जब से नागिन ऑफ एयर हुआ था, दर्शक उदास हो गए थे, वो तो चाहते ही नही थे कि सीरियल ऑफ ए.र हो, लेकिन क्या करें टीवी पुर की इस दुनिया में चलती तो बस मेकर्स की ही है, उन्होने शो को ऑफ एयर कर दिया, लेकिन इससे पहले एक वादा किया, और बड़ी बात ये रही कि उन्होने ये वादा पूरा भी किया है।

जैसा कि आप लोग जानते ही है, हालात कुछ इस तरह के हो गए कि शिवन्या और रितिक को सब कुछ छोड़कर आना पड़ा, फिर शिवन्या ने दिया एक बेटी को जन्म जिसका नाम है शिवांगी, और उसी पर इस बार कहानी का फोकस किया गया है।

इसके साथ ही पिछले सीज़न की तरह शेशा के किरदार में अदा खान इस बार भी है, लेकिन शेषा अंजान है इस सच से कि शिवन्या ज़िंदा है और अब उसकी बेटी शिवांगी पूरी करेगी अपनी मां का अधूरा इंतकाम।

अब सीरियल के आने वाले एपिसोड में आने वाला है धमाकेदार ट्विस्ट, क्योंकि अब एक बार फिर से होने वाला है, शेषा शिवन्या का फेस ऑफ। दरअसल इस बार शेषा शिवन्या का नही बल्कि शेषा शिवांगी का फैस ऑफ होगा। अब इस बार इन दोनो का ये फेस ऑफ शो में कौन सा नया ट्विस्ट लाता है देखना दिलचस्प होगा।

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …