Breaking News
Home / टेली मसाला / NAAGIN 2: रॉकी के बच्चे की मां बनी शिवान्गी, यामिनी का हुआ अंत !
nagin-2-rocky-shiwangi

NAAGIN 2: रॉकी के बच्चे की मां बनी शिवान्गी, यामिनी का हुआ अंत !

कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल नागिन के दूसरे सीज़न में शिवान्गी रॉकी की लव स्टोरी ने जीत लिय़ा है सबका दिल बता दें आपको शिवान्दी रॉकी अब नागिन नाग के रूप में कहानी में दुश्मनो की मौत को  देंगे।

अन्जाम साथ ही साथ आप देखेंगे कि शिवान्गी रॉकी की कहानी में आएगा वो मोड़ जब खुलेगा रॉकी के अस्तीत्व का राज लेकिन इससे पहले शिवान्गी तो ऱॉकी के बच्चे की बन गई है मा अब आप ज्यादा एक्साइटेड मत होईए। शिवान्गी के फैन्स को ये खुशखबरी अभि मिलने में लगने वाला है कुछ वक्त इससे पहले आप सभी को बता दे हंम शिवान्गी फेम मोनी रॉय बन चुकी है रोकी फेम करनवीर बोहरा के बच्चो की मां असल में मोनी ने शेयर की है एक ऐसी तस्वीर जिसमे करन की बेटी को गोद में लिया फीड कर रही है।

मोनी बिल्कुल एक मां की तरह जिन्होंने मासी का रिश्ता भी जोड़ लिया है करन के बच्चो संग ऐसे में आप ये समझ सकते है कि मां सामान मासी मोनी का प्यार पाकर रॉकी के बच्चे काफी खुश तो होंगे ही लेकिन अब करन और मोनी अपने फैन्स को शो में ये खुशखबरी कब देंगे। इसके लिए तो आपको उस मोड़ का इंतज़ार करना पड़ेगा जब विलेन यामिनी की ज़िन्दगी का हो जाएगा अंत शिवान्गी की सच्चाई ऱॉकी के सांमने आने के साथ।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …