Breaking News
Home / टेली मसाला / Naagin 2: रूचिका ने रॉकी के साथ ज़बरदस्ती बनाए संबंध
naagin 2

Naagin 2: रूचिका ने रॉकी के साथ ज़बरदस्ती बनाए संबंध

कलर्स चैनल  पर टेलीकास्ट हो रहे सीरीयल नागिन के मेकर्स आपको हर एक एपिसोड़ मे कई तरहा के हमेशा ही ट्वीस्ट दिखाते आ हैं, और इसलिए ही ये सीरीयल हर बार ही टिआरपी लीस्ट मे हमेशा से ही अपनी ख़ासा जगहा बनाता आया हैं,और अब इस बार की टीआरपी लिस्ट फिर से सामने आ चुकी हैं।

जिसमे इस शो ने फिर से जगहा बना ली हैं, लेकिन कही ना कही ये पिछे आ चुका हैं अपना रैंक से जहॉ ये सीरीयल नंबर वन पर अपनी जगहा बनाया करता था तो वही अब ये खिसकर तीसरे नंबर पर आ गया हैं।

वेल ये सीरीयल जल्द ही आप सभी से विदा लेने वाला हैं, और इस शो का आखिर अंत कैसे होगा इस बात की जानकारी अभी तक इस शो के मेकर्स ने सामने नही आने दी हैं,लेकिन फिलहाल इस सीरीयल मे ये मेकर्स कापी ड्रामे ज़रूर लेकर आ रहे हैं।

जैसे की आपने इस सो के पिछले एपिसोड मे ये देखा ही था की रॉकी और रूचिका की शादी करवाई जा रही थी, जहॉ रूचिका लगातार ही शादी के लिए मना करता रहा लेकिन शेशा का मकसद पूरा नही हुआ और साथ ही उसे पूरी रात ही रूचिका के साथ भी बितानी हैं तो वो ऐसे मे क्या करे वो इसे समझ नही पा रही हैं।

तो इस शो के आने वाले एपिसोड मे देखने को मिल सकता है की, जैसे ज़बरद्सती रॉकी को रूचिका के करीब लेकर आ जा रहा हैं, और रात रोकने को भी कहा जा रहा तो कही इनके बीच आपको intimate scene देखने को मिल सकते हैं, लेकिन अगर ऐसा होगा तो वो रूचिका की ज़बरदस्ती से ही होगा।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …