Breaking News
Home / टेलीविजन गपशप / NAAGIN 2 FULL EPISODE: रॉकी-शिवांगी हुए एक, इस तरह हुआ शेषा का अंत
nagin 2

NAAGIN 2 FULL EPISODE: रॉकी-शिवांगी हुए एक, इस तरह हुआ शेषा का अंत

कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट हो रहे सीरियल नागिन 2 में इन दिनो चल रहा है हाई वोल्टेज ड्रामा, और यही वजह है कि शो का हर एपिसोड खूब सारे इंटरस्टिंग ट्विस्ट और टर्न से भरपूर होता है। ऐसे में अगर आपसे बीता कल टेलिकास्ट हो गया है मिस, तो चिंता मत कीजिए क्योंकि हम लाए है आपके लिए बीते एपिसोड का अपडेट।

हुआ कुछ ऐसा कि अब रॉकी जान गया है विलेन्स का सारा सच, जिसके बाद वो अपनी लेडी लव शिवांगी को इस बात का भरोसा दिलवाता है कि वो हमेशा उसी के साथ रहेगा। वो जैसा कहेगी वैसा करेगा। उसके दुश्मन अब रॉकी के भी दुश्मन होंगे। वो हर कदम पर उसके साथ है। अपने प्यार का साथ इस तरह से पाकर शिवांगी हो जाती है काफी ज्यादा खुश।

रॉकी शिवांगी से कहता है कि बड़ी मां ने उसे धोखा दिया है वो उसे नहीं छोड़ेगा। तभी शिवांगी उसे बताती है कि वह बाबा को नहीं मार सकता, क्योंकि वो उसके पिता हैं।

बेचारे रॉकी को समझ ही नही आता अब शिवांगी एक एक करके रॉकी को हर एक सच से रुबरु करवाती है, वो उसे बताती है कि उसके पिता ने ही उसकी मां को मारा है। अब रॉकी को इस बात पर यकीन दिलवाने के लिए ज्ञानी मां के पास ले जाती है ज्ञानी मां जादुई शक्ति से पिछले समय को सबके आगे दिखाती है। रॉकी अपनी मां का कत्ल होते हुए देख लेता है। अब उसे पूरी तरह से विश्वास हो जाता है कि उसकी मां का कत्ल किसने किया है। इसी के साथ ही रॉकी और शिवांगी की शक्तियां भी कई गुना बढ़ जाती हैं।

इंतकाम का सफर अब शुरु हुआ है, शेषा को जाल में फंसाने की तैयारी कर ली है रॉकी शिवांगी ने, पहले तो शेषा रॉकी को फँसाने की कोशिश करता है, लेकिन अब ये सब इतना आसान कहाँ है, क्योंकि रॉकी के साथ शिवांगी का भी तो साथ है, शिवांगी शेषा को डंक मार देती है और शेषा वही बेहोश होकर गिर जाती है।

सुबह जब शेषा उठती है तो काफी ज्यादा ही गुस्से में आ जाती है, ये सोचकर कि रॉकी उसे चकमा देकर एक बार फिर से भाग गया  है। वो कहता है कि उसे बड़ी मां के पास जाना है। इधर वो जैसे ही बड़ी मां के पास पहुंचता है वह देखता है कि उसकी बड़ी मां के पास सारे दुश्मन इकट्ठा हो रखे हैं। ये सारे दुश्मन वो हैं जो उसकी मां के कातिल हैं। लेकिन तभी बड़ी मां कहती है कि ये सारे उससे माफी मांगने के लिए आए हैं और वो चाहती है कि रॉकी भी उसे माफ कर दे। रॉकी को शिवांगी की बात याद आती है और वो झूठे दिल से दिखावा करता हुआ सबको माफ कर देता है।

Check Also

shakti 1

Shakti: टूटा हरमन सौम्या का रिश्ता, किन्नर साया है असली Villain

Colours channel  पर telecast होने वाला शो shakti – astitve ke ehsaas ki के अगर …