Breaking News
Home / टेली मसाला / naagin 3: नागिन के तीसरे सीजन में कुछ ऐसे बदला लेगी शेषा
nagin 2

naagin 3: नागिन के तीसरे सीजन में कुछ ऐसे बदला लेगी शेषा

कलर्स के टीवी सीरियल नागिन 2 में रॉकी और शिवांगी दोनों एक ही टीम में हैं, रॉकी शिवांगी के लिए लड़ रहा है। रॉकी ने उसे वादा किया है कि वह हर सिचुएशन में उसके साथ खड़ा रहेगा। वहीं शिवांगी अपने माता-पिता के कातिलों का बदला लेने के लिए अपने दुश्मनों के खून की प्यासी बनी हुई है। शिवांगी ने अब तक दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया है। वहीं रॉकी की बहन की भी मौत हो गई है। अब रॉकी और शिवांगी के बिछड़ने का वक्त भी करीब आ रहा है। जी हां, दरअसल शो अपने अंतिम चरण पर है। इसके बाद शो का नया सीजन आएगा।

दरअसल, शो में रॉकी की जान बचाते-बचाते शिवांगी की मौत हो जाएगी। वह अपने प्यार को बचाने के लिए मौत को गले लगा लेगी। शिवांगी और रॉकी शेषा से लड़ते-लड़ते हार नहीं मानेंगे। इस बीच शेषा दोनों पर हावी हो जाएगी। तभी शेषा रॉकी पर प्रतिघात करेगी। हालांकि, शेषा रॉकी से प्यार करती थी। लेकिन स्वार्थी होने के चलते वह किसी को भी मार सकती है। शेषा रॉकी पर हमला करती है।

तो वहीं शिवांगी रॉकी पर हो रहे वार को अपने सिर पर ले लेती है। वह रॉकी के सिर पर मंडरा रहे खतरे को अपने सिर लेने के बाद मर जाती है। रॉकी और शिवांगी अलग हो जाएंगे। आने वाले सीजन में शेषा इन दोनों के बीच फिर नजर आएगी। वह दोनों के बीच दीवार खड़ी करने की कोशिश भी करेगी। शेषा अगले सीजन में भी रॉकी को फंसाने की पूरी कोशिश में जुटी रहेगी और उसे तक्षकलोक लेकर जाने की कोशिश करेगी।

आपको बता दें, इससे पहले एपिसोड में शेषा रॉकी की छोटी बहन को अपने कब्जे में कर लेती है। शेषा धोखे से रॉकी की बहन को अपने साथ ले जाती है। वह उसे अपनी हकीकत बताती है कि वह शेषा है। रुचिका को पता चल जाता है कि रॉकी की बहन भी शिवांगी के सपोर्ट में है इसलिए अब शेषा डिसाइड करती है कि जितने लोग शिवांगी के साथ हैं वह उन सब को मारेगी। शेषा इस दौरान उस पर अटैक करती है।

जानाकीर दे दें कि शेषा को शक हो जाता है कि कहीं शिवांगी और रॉकी साथ तो नहीं हो गए हैं। सब अवनी को तलाश कर रहे हैं। सब अवनी के लिए बहुत परेशान हैं। अब रॉकी और शिवांगी परेशान हैं, उन दोनों का शक अब शेषा पर जाता है। इसके चलते रॉकी शेषा का पीछा करता है। वह गहरे जंगलों में उसके पीछे-पीछे जाता है। शेषा गुफा में जाती है, रॉकी भी उसके पीछे जाता है। शेषा अवनी के पास पहुंचती है  और वो उससे पूछती है कि वह उसे बताए कि रॉकी शिवांगी दोनों मिले हुए हैं कि नहीं। कुछ न बताने पर शेषा अवनी को मार डालती है वह उसे राख में बदल देती है।

 

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …