Breaking News
Home / टेली मसाला / NAAGIN 2:  लीड किरदार ने शो को कहा अलविदा

NAAGIN 2:  लीड किरदार ने शो को कहा अलविदा

कलर्स चैनल पर  टेलिकास्ट होने वाले सीरियल नागिन 2 में इस बार दो नागिन और एक मधुमक्खी ही नहीं बल्की इच्छाधारी नाग की भी हुई है एन्ट्री और इच्छाधारियों की इस लड़ाई में विलेन यामिनी की ज़िन्दगी की शुरू हो चुकी है उल्टी गिनती।

वैसे तो यामिनी की मौता का एक सिक्वेन्स इस शो के पहले सिज़न में भी दिखाया गया था, यामिनी मरते मरते किसी तरह बच गई थी। उस वक्त शायद नागिन शिवन्या के हाथो मरना नहीं लिखा था यामिनी के नसीब में तभी तो य़ामिनी की मौत को अन्जाम देने के लिए इस बार लेकर आ गए है मेकर्स नाग को।

नागिन शिवन्या की बेटी यानी नागिन शिवान्गी के बदले में उसका साथ देने केलिए खैर अब सवाल ये है कि नागिन नहीं तो नाग ही सही मगर यामिनी को मौत के घाट नाग कैसे उदतारने वाला है तो चलिए आपको बताते है कि नाग अपने नाग अवतार में यामिनी को एक उची खाई से बिल्कुल उसी तरह निचे फेकने वाला जैसे शिवन्या को शेषा ने फेका था।

ये बात तो पता थी ही कि नागिन शिवान्गी अपनी दुश्मनो से बदला लेने के लिए ही रोकी के पास लौट आई है, मगर यामिनी जो शो के पहले सिज़न से ही इस शो की लीड नेगेटिव अदाकारा रही है। उसकी मौत शो की शूरूआत में ही दिखाना आखिर इस शो की टीआरपी पर क्या असर लाएगा।

अब ये जानने के लिए कि यामिनी की वाकई मौत हो जाएगी..वाकई वो इस शो को और अपनी दोस्त शेषा और रानी महिश्मती को छोड़ कर चली जाएगी या बचा लेगी नागिन शेषा अपनी मेकप की दुकान को हमे इंतज़ार करना पड़ेगा अगली रिपोर्ट का।

 

 

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …