Home / टेलीविजन गपशप / NAAGIN SEASON 3: मौनी रॉय का जलवा रहेगा बरकरार
moni roy

NAAGIN SEASON 3: मौनी रॉय का जलवा रहेगा बरकरार

कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट होने वाला पॉप्यूलर शो’नागिन’ अब खत्म हो चुका है। गौर हो कि इच्छा धारी नागिन के कॉन्सेप्ट पर बने इस शो के 2 सीज़न्स लाए गए, दोनो ही सुपरहिट साबित हुए।

कोई शक नही है इस बात में कि इन दोनो ही सीज़न्स ने दर्शको को जमकर मनोरंजन किया, लेकिन फिर दोनो ही ऑफ एयर हो गए,  हालांकि यहाँ खुशखबरी ये है कि नागिन का तीसरा सीज़न पर्दे पर आने वाला है, तो ऐसे में फैन्स को ज्यादा निराश होने की जरूरत नहीं है ।

खबरो की माने तो शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने तीसरी कड़ी यानि कि सीज़न 3 पर काम करना शुरू कर दिया है, तो ऐसे में ज़ाहिर सी बात है कि अब सभी के दिमाग में ये चल रहा होगा कि मौनी रॉय जैसी खूबसूरत और ग्लैमरस नागिन की जगह भला सीज़न 3 में अब कौन लेने वाला है.

जैसा कि अब सब जानते ही होंगे मौनी रॉय बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं, ऐसे में खबर आई थी कि मौनी रॉय को शो में रिप्लेस किया जाएगा, लेकिन आप सबके लिए एक राहत भरी खबर आई।

दरअसल जब इस बारे में जब एकता कपूर से सवाल पूछा गया तो उन्होंने बताया, वो चंद्रकांता के पहले एपिसोड में मौनी का नागिन-3 का प्रोमो रिलीज करने वाली है। एकता के इस स्टेटमेंट से ये बात साबित हो गई है, कि अब इच्छाधारी नागिन के किरदार में मौनी रॉय का जलवा ही बरकरार रहेगा

Check Also

udaan

UDAAN: Chakor की ज़िंदगी में NEW HERO की ENTRY

कलर्स के टॉप रेटेड सीरियल उड़ान में अब सूरज और चकोर के बीच जो दूरियां …