Breaking News
Home / टेली मसाला / NAAGIN 2:  नागिन शेषा हुई बाहर

NAAGIN 2:  नागिन शेषा हुई बाहर

थ्रिलर शो नागिन के दूसरे सिज़न में भी नागिन शेषा के कारनामे कम नही हुए रित्विक का प्यार जब नहीं मिला तो काली नागिन ने अपना काला जादू रॉकी पर चलाना शूरू कर दिया। बहन शिवन्या की सौतन ना बन सकी तो बहन की बेटी के प्यार पर नज़र डालना शुरू कर दी। मगर अब इस काली नागिन को ये कौन समझाए कि बेटी मां से भी कई गुनाह आगे है। यंहा तो शिवान्गी नागिन ही नहीं बल्की नाग मनी रक्षक भी है। जिसे भगवान शिव का आशिर्वाद मिला है।

भला ऐसे में शेषा का काला जादू आखिर कब तक रॉकी पर चलेगा।वो भी शिवान्गी का प्यार उसके साथ होने के बावजूद भी। जी हां रॉकी के साथ शिवान्गी की हुई अनबन का फायदा उठाती है शेषा उसके करीब जाकर जो शिवान्गी को रास नहीं आता और ये तो आप जानते ही है कि शेषा का अंत करना शिवान्गी का मक्सद भी है। जिसने उसकी मा शिवन्या का कत्ल किया है। इन्ही सब की वजह से उसने अब अमर की मौत का इंलज़ाम बड़ी ही चालाकी के साथ शेषा पर लगा दिया है और पूलिसा आ गई है शेषा को अरेस्ट कर ले जाने।

आने वाले एपिसोड में आप ये भी देखेंगे कि रॉकी ही नहीं बल्कि रॉकी के घर से भी दूर चली जाएगी शेषा जेल की सज़ा काटने उस कत्ल के इंलज़ाम में जो उसने की ही नहीं है। जिस बारे में खुद रॉकी फेम करनवीर बोहरा ने बताया है।

एक रिपोर्ट में मिली खबर की माने तो करनवीर ने ये बताया है कि शिवान्गी पीठ पीछे सबका कत्ल कर रही है।जिसकी जाल में अब शेषा फंस जाएगी, मगर इससे भी बड़ा धमाका तब होगा जब शिवान्गी के अतीत से होगा। रॉकी का सामना उस अतीत से जिसमें शिवान्गी एक इच्छाधारी नागिन बनी अपनी मां की कातिलों का बदला लेने के लिए।

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …