Breaking News
Home / Uncategorized / नामकरण: अवनि खोलेगी दयाबेन का राज

नामकरण: अवनि खोलेगी दयाबेन का राज

इन दिनों स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल नामकरण में काफी चीजें मजेदार हो रही हैं लेकिन वो चीजें कहीं न कहीं आशीष का मां दयाबेन के लिए परेशानी का सबब बनती जा रही हैं। दरअसल अवनि ने अपनी ही जिंदगी पर फिल्म बनाने का फैसला कर लिया है। इस खबर से कुछ लोगों के चेहरे पर मुस्कान आती हैं तो कुछ लोग परेशान हो जाते हैं।

हालांकि अवनि की मां आशा उसे लाख समझाती हैं कि वो ऐसा क्यों कर रही हैं क्या वो शांति से अपनी पढ़ाई पर ध्यान नहीं दे सकती। जिसके जवाब में अवनि कहती है कि वो फिल्ममेकर बनना चाहती है और अपनी जिंदगी में सफल होना चाहती हैं। इसके बाद आशा उसे कहती है कि उसने अपनी ही जिंदगी पर फिल्म बनाने की क्यों सोची। जिसके बाद घर में एंट्री होती है दयाबेन की जो अवनि और आशा को डराने के लिए आती है औऱ अवनि को कहती हैं कि आखिर वो बच्चों की तरह नहीं रह सकती और क्या जरुरत है उसे फिल्म बनाने की। कैसे न कैसे करके अवनि अपनी मां को तो मना लेती लेकिन दयाबेन काफी डर जाती हैं।

वहीं फिल्म को फाइनेंस होने से रोकने के लिए दयाबेन ने एक चाल भी चली है केतन के साथ मिलकर और कहा है कि उसका नाम किसी भी तरह बीच में नहीं आना चाहिए। कहीं न कहीं इस फिल्म से दयाबेन का राज खुलने का डर है उसे इस बात का डर है कि उसने आशा और अवनि के साथ जो किया उसकी सच्चाई लोगों के सामने न आ जाए और क्या पता इसी के साथ आशा और आशीष भी एक हो जाएं। खैर ये सीरियल की दुनिया है अब वास्तविकता में ऐसा कुछ होता भी है या नहीं इसका पता वक्त आने पर चलेगा।

 

 

Check Also

Bigg Boss OTT: शमिता शेट्टी, राकेश बापट और ऊर्फी जावेद का नाम फाइनल अन्य पर आया ट्विस्ट

बिग बॉस ओटीटी का पहला सप्ताह समाप्त होने वाला है और जल्द घर से पहला …