Breaking News
Home / मनोरंजन / जब नागार्जुन की बहू के साथ सरेआम हुई छेड़खानी
samantha

जब नागार्जुन की बहू के साथ सरेआम हुई छेड़खानी

हमारे देश में महिलाओ की सुरक्षा और उनकी छेड़खानी को लेकर हमेशा ही शिकायते आती रहती है साथ ही रोजाना इनसे जुड़े मामले भी खबर बन जाते है।वैसे आम हो फिर खास हर जगह महिलाओं की सुरक्षा हाशिए पर आ चुकी है और आती भी रहती है।

बात करें अगर बॉलीवुड इंडस्ट्री में तो यहां पर कास्टिंग काऊच को लेकर कई हिरोईन्स और हीरोज़ ने अपनी दर्दभरी दास्तान को बया किया है। वैसे बॉलीवुड इंडस्ट्री के इस काले सच के साथ साथ की इन एक्ट्रेसस को पब्लिकली लोगो की बतमीजी का शिकार होना पड़ता है।

जैसा कि हम आपको बता चुके है कि बॉलीवुड की कई हिरोईन्स छेड़खानी का शिकार हो चुकी है। इनमे करीना कपूर खान से लेकर सोनम कपूर, बिपाशा बसु सहित कई जानी मानी हिरोईन्स इस तरह शिकार हो चुकी है।

लेकिन आपको बता दे कि ये केवल हिंदी सिनेमा की हिरोईन के साथ नही है बल्कि साऊथ इंडस्ट्री के साथ भी है। आपको बता दे कि साऊथ की कई एक्ट्रेसस छेड़खानी की शिकार हो चुकी है। तो वही जाने माने एक्टर्स की करीबी के करीबी इस घटाना से दो चार हो चुके है।

इन्ही में से एक जाने माने एक्टर नागार्जुनजिनकी होने वाली बहु समांथा के साथ तीन लड़को ने छेड़खानी करने की कोशिश की थी। खबरो की माने तो साल 2011 तिरुपति में एक प्राइवेट स्टोर के इनॉगरेशन पर पहुंचीं समांथा तीन लड़कों ने छेड़छाड़ की थी।  बता दें कि ऐसा होने से घबराई समांथा ने जब ज़ोर ज़ोर से चिल्लाना शुरु कर दिया था।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …